इस बल्‍लेबाज के प्राइवेट पार्ट पर 2 बार लगी वसीम अकरम की गेंद, डीन जोंस ने किया विवादित कमेंट | cricket – News in Hindi

0
6
इस बल्‍लेबाज के प्राइवेट पार्ट पर 2 बार लगी वसीम अकरम की गेंद, डीन जोंस ने किया विवादित कमेंट

रोशन को मैदान छोड़कर बाहर जाना पड़ा था

लगातार दूसरी बार प्राइवेट पार्ट पर वसीम अकरम (wasim akram) की गेंद लगते ही यह बल्‍लेबाज मैदान पर लेट गया.

नई दिल्‍ली. दुनिया के महान गेंदबाजों में शुमार पाकिस्‍तान के वसीम अकरम (Wasim Akram) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पूर्व श्रीलंकाई बल्‍लेबाज रोशन महानामा का एक वीडियो शेयर किया है. उन्‍होंने वीडियो शेयर करने के साथ जो लिखा, वो काफी वायरल हो रहा है. उन्‍होंने लिखा कि और रोशन दादा नाना बनने को होंगे. इससे साथ ही वसीम अकरम ने लिखा उन्‍हें वो माफ कर दें, क्रिकेट में ऐसा होता रहता है.

दो बार लगी गेंद
दरअसल यह वीडियो 1989 1990 वर्ल्‍ड सीरीज के दौरान श्रीलंका और पाकिस्‍तान के बीच खेले गए मुकाबले का है. इस मैच में वसीम अकरम की गेंद से रोशन के प्राइवेट पार्ट पर चोट लग गई थी और वो भी दो बार. रोशन वसीम अकरम की गेंदों का सही से सामना नहीं कर पा रहे थे. गेंद जब पहली बार उनके प्राइवेट पार्ट पर लगी तो उन्‍होंने दर्द के बाद खुद को संभाला और फिर से बल्‍लेबाजी करने आ गए, मगर दूसरी बार लगने के बाद वो दर्द सहन नहीं कर पाए और मैदान पर ही गिर गए थे. इसके बाद उन्‍हें साथी खिलाड़ी के कंधों के सहारे मैदान से बाहर लाया गया.

डीन जोंस का विवादित कमेंट
वसीम अकरम के इस वीडियो को शेयर करने के बाद ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर डीन जोंस ने मजाक में ऐसा कमेंट कर दिया, जो विवादित है. उन्‍होंने उस समय की गंभीरता को समझे बिना ही कहा कि वैसे वह आपको बल्‍ले से खेलने की बजाय किसी और ही चीज से खेल रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 

Happy Birthday: चौका जड़कर पाकिस्‍तानी बल्‍लेबाज ने चिढ़ाया तो अगली ही गेंद पर भारतीय गेंदबाज ने कर दी बोलती बंद

IPL का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं विराट कोहली, शुरू किया काउंटडाउन

इस मैच में श्रीलंका जीत हासिल करने में कामयाब रही थी. रोशन मैदान से बाहर जाने के बाद बल्‍लेबाजी करने आए थे और 19 रन बनाकर नाबाद रहे थे. पाकिस्‍तान की टीम पहले बल्‍लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 222 ही बना पाई थी. जिस लक्ष्‍य को श्रीलंका ने 45.3 ओवर में सातक विकेट के नुकसान पर ही हासिल कर लिया था.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here