अब सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच करेगी CBI, बहन श्वेता ने ट्वीट कर जताई खुशी | bollywood – News in Hindi

0
7
सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने बताई मौत से चार दिन पहले की बातचीत, शेयर की अनदेखी तस्वीरें

बहन के साथ सुशांत सिंह राजपूत (photo credit: instagram/@shwetasinghkirti)

केंद्र सरकार ने नीतीश सरकार की सिफारिश मानकर सुशांत केस की जांच सीबीआई को सौंप दी है. सीबीआई जांच की खबर पर सुशांत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह (Shweta Kirti Singh) ने भी खुशी जाहिर की है.

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से ही उनके फैन मामले की सीबीआई जांच (CBI investigation) की मांग कर रहे थे. हाल ही में एक्टर के पिता ने पटना (Patna) के राजीव नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी. मामले की जांच के लिए बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई (Mumbai) पहुंची थी. जहां केस की जांच को लेकर मुंबई पुलिस (Mumbai Police) और बिहार पुलिस (Bihar Police) के बीच तनातनी चल रही थी. इस बीच आज (बुधवार) केस को सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया गया है. सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने इस बात की जानकारी दी है कि केंद्र सरकार ने नीतीश सरकार की सिफारिश मानकर सुशांत केस की जांच सीबीआई को सौंप दी है. सीबीआई जांच की खबर पर सुशांत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह (Shweta Kirti Singh) ने भी खुशी जाहिर की है.

श्वेता कीर्ति सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा है- ‘आखिरकार सीबीआई जांच #JusticeForSushant #CBIEnquiryForSSR #CBIenquiry.’ श्वेता कीर्ति सिंह की इस पोस्ट पर अब एक्टर के फैन लगातार कमेंट कर रहे हैं और सीबीआई जांच पर कमेंट कर खुशी जाहिर कर रहे हैं. बता दें केंद्र सरकार के फैसले पर इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी खुशी जाहिर कर चुकी हैं. एक्ट्रेस ने इसके लिए केंद्र सरकार का आभार व्यक्त करते हुए एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था- ‘हम जिस मौके के इंतजार मे थे, आखिरकार वह आ ही गया…’

बता दें केंद्र सरकार द्वारा मामले को सीबीआई को ट्रांसफर किए जाने के बाद सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) और मुंबई पुलिस को सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) में अब तक की हुई कार्रवाई के सभी दस्तावेज सीबीआई को सौंपने के निर्देश दिए हैं. इसके लिए सुप्रीम कोर्ट ने मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार को 3 दिन तक का वक्त दिया है. इसके अलावा सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में सुप्रीम कोर्ट ने एक्टर की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को सुरक्षा मुहैया कराने से भी इंकार कर दिया है. जिससे अब रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ना तय माना जा रहा है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here