Corona updates Former Karnataka CM Siddaramaiah COVID19 positive admitted to Manipal Hospital | कर्नाटक: पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता सिद्धारमैया कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

0
10
comScore


डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कर्नाटक में कोरोना वायरस का कहर तेजी से बढ़ रहा है। राज्य के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा (BS Yediyurappa) के बाद अब विपक्ष के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया (Former CM Siddaramaiah) भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सिद्धारमैया ने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी। फिलहाल वह हॉस्पिटल में भर्ती हैं।

संपर्क में आए लोगों को टेस्ट कराने की सलाह
सिद्धारमैया ने ट्वीट कर कहा, उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टरों की सलाह पर वो अस्पताल में भर्ती हैं। उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों को सलाह दी है कि, पिछले कुछ दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हों, वो अपनी जांच कराएं और खुद को आइसोलेशन में रखें।

बता दें कि, इससे पहले रविवार को कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। मुख्यमंत्री के ऑफिस में काम करने वाले छह कर्मचारी भी पॉजिटिव पाए गए हैं। सोमवार को सीएम की एक बेटी भी वायरस से संक्रमित पाई गई। येदियुरप्पा और उनकी बेटी अस्पताल में भर्ती हैं। उनके बेटे बीवाई विजयेन्द्र का टेस्ट निगेटिव आया है, लेकिन उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here