सुशांत सिंह राजूपत केस: रिया के चार्टर्ड अकाउंटेंट से ईडी कर रही पूछताछ | mumbai – News in Hindi

0
7
सुशांत सिंह राजूपत केस: रिया के चार्टर्ड अकाउंटेंट से ईडी कर रही पूछताछ

रिया चक्रवर्ती के सीए से चल रही ईडी की पूछताछ.

Sushant Singh Rajput case: ईडी की यह पूछताछ मुंबई स्थित ईडी की ब्रांच में चल रही है. बताया जा रहा है कि ईडी रितेश शाह से कई सवालों के जवाब हासिल करना चाहती है.

नई दिल्‍ली. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस में मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ED) मंगलवार को एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Riya chakravarthi) के चार्टर्ड अकाउंटेंट से पूछताछ कर रही है. यह पूछताछ मुंबई स्थित ईडी की ब्रांच में चल रही है. बताया जा रहा है कि ईडी रितेश शाह से कई सवालों के जवाब हासिल करना चाहती है.

वहीं बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर चल रही देशव्यापी चर्चा के बीच आज बिहार सरकार ने मामले की जांच सीबीआई (CBI) को देने की सिफारिश कर दी है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने इस फैसले के तुरंत बाद News 18 बिहार के संपादक प्रभाकर कुमार के साथ बात की.

इस एक्सक्लूसिव बातचीत में सीएम ने कहा कि सुशांत की जिस तरह से मृत्यु हुई, उसको लेकर देशभर में चिंता है. उसके साथ अन्याय हुआ, यह सब जानते हैं. सुशांत के पिता ने इसको लेकर ही पटना में एफआईआर दर्ज कराई थी, जिसके बाद बिहार पुलिस (Bihar Police) इसकी जांच कर रही है. लेकिन मामले की जांच करने गए बिहार के पुलिस अधिकारी के साथ जिस तरह से महाराष्ट्र में व्यवहार किया गया, वह उचित नहीं है. सीएम ने कहा कि इस मामले में उन्होंने पहले ही कहा था कि अगर सुशांत के पिता चाहेंगे तो मामले की सीबीआई जांच की सिफारिश की जाएगी. आज इसी आधार पर सरकार ने यह सिफारिश की है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here