सुशांत सिंह राजपूत केस: वकील बोले- रिया चक्रवर्ती लापता नहीं, बिहार पुलिस से नहीं मिला समन | mumbai – News in Hindi

0
10
सुशांत सिंह राजपूत केस: वकील बोले- रिया चक्रवर्ती लापता नहीं, बिहार पुलिस से नहीं मिला समन

सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती.

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के वकील सतीश मानशिंदे (Satish Manshinde) ने कहा कि वे ‘लापता’ नहीं हैं. उन्होंने बताया कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) में रिया को अभी तक कोई समन प्राप्त नहीं हुआ है.

मुंबई. एक्ट्रेस और सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के वकील ने सोमवार को बिहार पुलिस के दावों से इंकार किया कि वह ‘लापता’ हैं. वकील ने कहा कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) के मामले में रिया चक्रवर्ती को अभी तक कोई समन प्राप्त नहीं हुआ है. बिहार पुलिस ने पिछले हफ्ते राजपूत को कथित तौर पर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने के मामले में चक्रवर्ती के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी. राजपूत के पिता के. के. सिंह ने चक्रवर्ती और उसके परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी.

इन धाराओं में रिया चक्रवर्ती समेत 6 अन्य लोगों पर दर्ज है केस
राजपूत के पिता के.के. सिंह (74) ने 28 जुलाई को पटना में रिया चक्रवर्ती, उनके परिवार के सदस्यों सहित छह अन्य लोगों के खिलाफ उनके बेटे को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया. इन सभी के खिलाफ पटना में पुलिस ने भादंसं की धाराओं 341, 342 (आपराधिक तरीके से बंधक बनाना), 380 (जिस घर में रहें, वहां चोरी करना), 406 (आपराधिक विश्वासघात), 420 (धोखाधड़ी) और 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) में मामला दर्ज किया है. सिंह ने टीवी एवं फिल्म अभिनेत्री चक्रवर्ती पर आरोप लगाया कि उसने अपना करियर संवारने के लिए मई 2019 में सुशांत से दोस्ती की थी.

बिहार पुलिस ने कहा कि वह चक्रवर्ती का पता नहीं लगा सकी है. बहरहाल, उनके वकील सतीश मानशिंदे ने बयान जारी कर कहा, ‘बिहार पुलिस का यह कहना कि रिया चक्रवर्ती लापता है, सही नहीं है. अभी तक उसे बिहार पुलिस से कोई नोटिस या समन नहीं मिला है.’ मानशिंदे ने कहा कि चक्रवर्ती का बयान मुंबई पुलिस दर्ज कर चुकी है.बिहार पुलिस को नहीं है जांच का अधिकार

बयान में कहा गया है, ‘उसे जब भी और जैसे भी कहा गया उसने पुलिस के साथ सहयोग किया है.’ मानशिंदे ने बयान में कहा कि मामले की जांच का अधिकार बिहार पुलिस को नहीं है और इसलिए चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर मामले को मुंबई स्थानांतरित करने का आग्रह किया है. राजपूत (34) की लाश 14 जून को बांद्रा स्थित उनके अपार्टमेंट में मिली थी.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here