विद्युत जामवाल बोले- टैलेंटेंड लोगों का साथ दे रहा है पूरा देश, आगे बढ़ने को मोटिवेट करते हैं लोग | bollywood – News in Hindi

0
4
विद्युत जामवाल बोले- टैलेंटेंड लोगों का साथ दे रहा है पूरा देश, आगे बढ़ने को मोटिवेट करते हैं लोग

विद्युत जामवाल.

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने कहा है कि, अब देश के लोग टैलेंटेड लोगों को अवसर देने के पक्ष में हैं इसलिए वे टैलेंट का साथ देते हैं और आगे बढ़ने के लिए मोटिवेट करते हैं.

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की फिल्म ‘खुदा हाफिज (Khuda Hafiz)’ का टाइटल ट्रैक रिलीज किया जा चुका है. डायरेक्टर फारुख कबीर के डायरेक्शन में बनी फिल्म खुदा हाफिज में विद्युत जामवाल लीड भूमिका निभा रहे हैं. इसी फिल्म के साथ 6 और फिल्में हॉटस्टार-डिज्नी प्लस रिलीज होने वाली हैं. इसके लिए कुछ समय पहले हॉटस्टार-डिज्नी प्लस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की थी. तब उन फिल्म स्टार्स को बुलाया गया था, जिनकी फिल्में सीधे ओटीटी पर रिलीज की जानी हैं, लेकिन इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में विद्युत जामवाल को नहीं बुलाया गया था. जामवाल ने इस व्यवहार पर सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी नाराजगी जाहिर की थी.

2 फिल्मों को ना ही कोई सूचना मिली और ना ही आमंत्रण
विद्युत ने ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा था, ‘निश्चित रूप से एक बड़ी घोषणा. सात फिल्में रिलीज होने वाली हैं, मगर सिर्फ 5 को प्रमोशन्स करने के लायक समझा गया. 2 फिल्मों को ना ही कोई सूचना मिली और ना ही आमंत्रण. मुझे लगता है कि हमें अब भी लम्बा रास्ता तय करना है.’

फिल्म इंडस्ट्री में अब कोई बड़ा छोटा नहीं हैइस मामले में विद्युत जामवाल के विचार का उनके फैंस और कुछ बॉलीवुड स्टार्स ने समर्थन किया था. विद्युत ने कहा था कि मैंने अपने दिल की बात अंग्रेजी में ट्रासलेट करके ट्वीट कर दी थी, लेकिन जिस तरह पूरे देश ने और इंडस्ट्री के कुछ लोगों ने मुझे सपोर्ट किया उसे देखकर मैं आश्चर्य में पड़ गया. मुझे एहसास हुआ कि फिल्म इंडस्ट्री में अब कोई बड़ा छोटा नहीं है. अब पूरा देश सही के साथ खड़ा होता है.

विद्युत ने कहा कि, इससे हमारा उत्साह और मनोबल बढ़ता है और महसूस होता है कि जो भी हम कर रहे हैं, वह सही है. अब देश के लोग टैलेंटेड लोगों को अवसर देने के पक्ष में हैं इसलिए वे टैलेंट का साथ देते हैं और आगे बढ़ने के लिए मोटिवेट करते हैं.

सॉन्ग जान बन गए को मिल चुके हैं मिलियन व्यूज
फिल्म मेकर्स ने फिल्म ‘खुदा हाफिज’ का रोमांटिक सॉन्ग ‘जान बन गए’ जारी किया था, जिसे अब तक मिलियन व्यूज़ मिल चुकें है. गाना शेयर करते हुए जामवाल ने लिखा था, ‘हम मिलेगें फिर किसी दिन, तब तलक खुदा हाफिज’. इस गाने में दिखाया गया है कि शिवालिका का किडनैप होने के बाद विद्युत, शिवालिका को ढूंढने निकले हैं. इस गाने को विशाल ददलानी ने गाया है, मिथुन ने इसका वीडियो कंपोज किया है और सैय्यद कादरी ने इसके लिरिक्स लिखे हैं. यह फिल्म एक रोमांटिक एक्शन थ्रिलर है, जिसमें विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय लीड रोल कर रही हैं.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here