बेस्ट फीचर्स के साथ आज लॉन्च होगा Xiaomi का सस्ता फोन Redmi 9 Prime, ऐसा होगा कैमरा | launch-review – News in Hindi

0
6
बेस्ट फीचर्स के साथ आज लॉन्च होगा Xiaomi का सस्ता फोन Redmi 9 Prime, ऐसा होगा कैमरा

Redmi 9 Prime में बेस्ट फीचर्स दिए जाएंगे.

फोन लॉन्च से पहले ही शियोमी ने कई जानकारियां पेश कर दी है, जिससे फोन के कुछ फीचर्स का हिंट मिल गया है और कुछ फीचर्स कंफर्म भी हो गए हैं.

भारत में बजट फोन के लिए पॉपुलर कंपनी शियोमी (Xiaomi) आज (4 अगस्त) अपना नया स्मार्टफोन रेडमी 9 प्राइम (Redmi 9 Prime) लॉन्च करने के लिए तैयार है. लॉन्च इवेंट दोपहर 12 बजे आयोजित होगी जिसे कंपनी के सभी सोशल मीडिया अकाउंट, यूट्यूब और ऑफिशियल वेबसाइट पर स्ट्रीम किया जाएगा. रेडमी इंडिया के ट्विटर अकाउंट से पता चला है कि आज फोन के लॉन्च इवेंट में प्रोडक्ट लॉन्च के अलावा ‘PRIMETASTIC’ सेलिब्रेशन भी होगा. ये असल में क्या होगा, इसका पता आज दोपहर 12 बजे चल जाएगा.

फोन के आने से पहले ही कंपनी ने इसको लेकर कई जानकारियां पेश कर दी है, जिससे फोन के कुछ फीचर्स का हिंट मिल गया है और कुछ फीचर्स कंफर्म भी हो गए हैं. पता चला है कि फोन रेडमी 9 का अपग्रेडेड वेरिएंट होगा. शियोमी इंडिया के हेड मनु कुमार जैन ने ट्वीट कर बताया कि रेडमी 9 प्राइम में Full HD+ रेजोलूशन वाला डिस्प्ले दिया गया है.

मनु जैन ने लिखा, ‘ 4 अगस्त को लॉन्च होने वाले #Redmi9Prime के लिए सुपर एक्साइटेड हूं! #PrimetimeAllrounder के फीचर्स बेस्ट इन क्लास फीचर होंगे. इसमें से एक इसका डिस्प्ले है, जो इस प्राइस सेगमेंट के किसी फोन में नहीं मिलेगी.’ इससे साफ हो गया है कि फोन अच्छे फीचर्स के साथ बजट सेगमेंट में पेश किया जाएगा. (ये भी पढ़ें- अब सिर्फ 15 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगा आपका फोन, आ गई दुनिया की पहली 100W+ चार्जिंग टेक्नोलॉजी) इसके अलावा उम्मीद की जा रही है कि फोन में मीडियाटेक हीलियो G80 प्रोसेसर, 4 जीबी तक रैम और 64 जीबी तक स्टोरेज हो सकती है. साथ ही उसमें 6.53 इंच का डिस्प्ले और 5020 mAh की बैटरी दी जा सकती है. कनेक्टिविटी के लिए रेडमी 9 प्राइम में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और डुअल-सिम सपोर्ट हो सकता है.

कैमरे को लेकर कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन टीज़र से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि इसके रियर में क्वाड कैमरा सेटअप दिया जाएगा. यहां पर 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी अल्ट्रा वाइड एंगल शूटर, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर हो सकता है. फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here