SSR Death Case: IPS विनय तिवारी को BMC ने किया क्‍वारंटाइन, कंगना ने PM मोदी से गुंडाराज रोकने की अपील की | bollywood – News in Hindi

0
4
कंगना रनौत बोलीं- साइंस की बातें करने वाले इंसान के मर्डर को लव, सेक्स और धोखा जैसे गॉसिप में बदला जा रहा

कंगना रनौत और सुशांत सिंह राजपूत (Photo Credit- Kanganaranaut- Instagram/Chhichhore Trailer)

जांच के लिए मुंबई पहुंचे बिहार के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी (Vinay Tiwari) को बीएमसी (BMC) ने क्‍वारंटाइन किया है. इसको लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी सख्त नाराजगी जाहिर की है.

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में मुंबई पुलिस के साथ परिवार द्वारा पटना में शिकायत दर्ज कराने के बाद बिहार पुलिस भी जांच कर रही है. वहीं, जांच के लिए मुंबई पहुंचे बिहार के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी (Vinay Tiwari) को बीएमसी (BMC) ने क्‍वारंटाइन किया है. इसको लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी सख्त नाराजगी जाहिर की है.

विनय तिवारी के क्‍वारंटाइन करने की घटना पर कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दखल देने की अपील की है. कंगना की टीम ने ट्वीट में लिखा, ”यह क्या है? गुंडाराज? हम प्रधानमंत्री जी को बता देना चाहते हैं कि अगर सुशांत की हत्या करने वाले अपराधी पकड़े नहीं गए तो मुंबई में कोई भी आउटसाइडर कभी सुरक्षित नहीं रहेगा. अपराधी और ज्यादा शक्तिशाली होते जा रहे है, कृपया इसमें दखल दें और इस केस को अपने हाथ में लें.”

14 जून को सुशांत ने की थी आत्महत्या
गौरतलब है कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित घर पर मृत पाए गए थे. उन्होंने अपने घर में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. हालांकि, पुल‍िस को उनके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था. इस मामले में मुंबई पुलिस की जांच जारी है. पुलिस इस मामले में राजपूत के परिवार के सदस्यों, रसोइये, बॉलीवुड हस्तियों संजय लीला भंसाली, फिल्म समीक्षक राजीव मसंद, अभिनेत्री संजना सांघी, उनकी महिला मित्र रिया चक्रवर्ती, कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा, फिल्मकार मुकेश छाबड़ा और यशराज फिल्म के आदित्य चोपड़ा समेत 40 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here