SSR Death Case: अमृता फडणवीस बोलीं- स्वाभिमानी लोगों के रहने के लिए सुरक्षित नहीं मुंबई | bollywood – News in Hindi

0
9
SSR Death Case: अमृता फडणवीस बोलीं- स्वाभिमानी लोगों के रहने के लिए सुरक्षित नहीं मुंबई

देवेंद्र फडणवीस और अमृता फडणवीस

मुंबई.बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के साथ परिवार द्वारा पटना में शिकायत दर्ज कराने के बाद बिहार पुलिस (Bihar Police) भी जांच कर रही है. अब इस मामले में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) की पत्नी अमृता फडणवीस (Amruta Fadnavis) ने सोमवार को ट्वीट किया.

#JusticeforSushantSingRajput और #JusticeForDishaSalian हैशटैग के साथ अमृता फडणवीस ने लिखा, ”जिस हिसाब से सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले को हैंडल किया गया, मुझे लगता है कि मुंबई ने अपनी इंसानियत खो दी है और अब ये शहर मासूम, स्वाभिमानी लोगों के रहने के लिए सुरक्षित नहीं है.”

14 जून को सुशांत ने की थी आत्महत्या
गौरतलब है कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित घर पर मृत पाए गए थे. उन्होंने अपने घर में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. हालांकि, पुल‍िस को उनके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था. इस मामले में मुंबई पुलिस की जांच जारी है. पुलिस इस मामले में राजपूत के परिवार के सदस्यों, रसोइये, बॉलीवुड हस्तियों संजय लीला भंसाली, फिल्म समीक्षक राजीव मसंद, एक्ट्रेस संजना सांघी, उनकी महिला मित्र रिया चक्रवर्ती, कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा, फिल्मकार मुकेश छाबड़ा और यशराज फिल्म के आदित्य चोपड़ा समेत 40 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here