BJP leader Uma Bharti to skip Ram Temple bhoomipujan event says concerned about PM amid Corona Crisis | राम मंदिर भूमिपूजन: PM के स्वास्थ्य को लेकर चिंतिंत उमा भारती, बोलीं- समारोह सूची से हटा दें मेरा नाम

0
9
comScore


डिजिटल डेस्क, अयोध्या। उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर के लिए होने वाले भूमि पूजन के भव्य समारोह की तैयारियां जोरों पर हैं। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल होंगे। इसी बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के कई अन्य नेता कोरोना की चपेट में आ गए हैं, जिससे बीजेपी नेता उमा भारती की चिंताएं बढ़ गई हैं। उन्होंने कहा, मोदी के शिलान्यास कार्यक्रम के समय उपस्थित समूह की सूची में से मेरा नाम अलग कर दें।

भाजपा की वरिष्ठ नेता ने ट्वीट कर कहा, जब से मैंने अमित शाह और यूपी भाजपा के नेताओं के कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में सुना तभी से मैं अयोध्या में मंदिर के शिलान्यास में उपस्थित लोगों के लिए खासकर पीएम नरेंद्र मोदी के लिए चिंतित हूं। यह सूचना मैंने रामजन्मभूमि न्यास के वरिष्ठ अधिकारियों और पीएमओ को सूचना भेजा है कि माननीय नरेन्द्र मोदी के शिलान्यास कार्यक्रम के समय उपस्थित समूह के सूची में से मेरा नाम अलग कर दें।

उन्होंने कहा, मै कल शाम अयोध्या पहुंचने तक मेरी किसी संक्रमित व्यक्ति से मुलाकात हो सकती हैं ऐसी स्थिति में जहां नरेंद्र मोदी और सैकड़ों लोग उपस्थित हों मैं उस स्थान से दूरी रखूंगी। तथा नरेंद्र मोदी और सभी समूह के चले जाने के बाद ही मै रामलला के दर्शन करने पहुंचूंगी। यह सूचना मैंने अयोध्या में रामजन्मभूमिन्यास के वरिष्ठ अधिकारी और पीएमओ को भेज दी है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here