रिया चक्रवर्ती से मुंबई पुलिस ने की पूछताछ, वकील बोले- बिहार पुलिस नहीं कर सकती जांच | bollywood – News in Hindi

0
10
सुशांत सिंह राजपूत केस: बिहार पुलिस ने रिया चक्रवर्ती को भेजा नोटिस, जांच में हेल्प करने को कहा

सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की फाइल फोटो

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या (Suicide) के करीब डेढ़ महीने बाद उनके पिता केके सिंह ने पटना में एक्टर की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सहित करीब 6 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है.

मुंबई. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के वकील (advocate) सतीश मानशिंदे ने बताया है, “मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने रिया चक्रवर्ती का बयान दर्ज किया है. उन्होंने पुलिस का सहयोग किया है. आज तक उन्हें बिहार पुलिस (Bihar Police) की ओर से कोई नोटिस/ समन (notice/summon) प्राप्त नहीं हुआ है और उनके पास जांच के लिए कोई अधिकार क्षेत्र नहीं है.”

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या मामले में मुंबई और बिहार पुलिस अपनी-अपनी तरह से जांच में जुटी हुई है. सुशांत सिंह राजपूत केस के करीब डेढ़ महीने बाद उनके पिता केके सिंह ने पटना में एक्टर की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सहित करीब 6 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. वहीं इस दौरान पुलिस अब तक सुशांत से जुड़े कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है. सुशांत मामले में पुलिस जांच, न्यूज चैनल्स और सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए कई चौंकाने वाली बातें सामने आ चुकी हैं. अब न्यूज 18 से फोन पर खास बातचीत में सुशांत सिंह राजपूत के पर्सनल असिस्टेंट (Personal Assistant) ने कई खुलासे किए हैं.

पर्सनल असिस्टेंट से कहा था, “अभी कुछ काम नहीं चल रहा, रेस्ट करो”
इस बातचीत के दौरान के उन्होंने नाम ना बताने की शर्त पर सुशांत की दवाइयों को लेकर आ रही खबरों के साथ-साथ रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर भी बात की है. उनका कहना है, ‘सुशांत सिंह राजपूत को देखकर कभी लगता ही नहीं था कि वो डिप्रेशन में हैं. हालांकि, वो कुछ परेशान जरूर थे. छिछोरे फ़िल्म के सेट पर भी उनको देखकर लगता था कि वो अंदर से कुछ परेशान जरूर हैं. उनके व्यवहार में बदलाव भी नजर आ रहा था. मैंने वहां दो महीने पहले जॉब छोड़ा था, क्योंकि सुशांत ने कहा कि अभी कुछ काम वगैरह चल नहीं रहा है, इसलिए रेस्ट करो लेकिन जब उन्होंने मुझसे ये बोला तो उस वक़्त काफी परेशान थे.’यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच करने वाले IPS विनय तिवारी कौन हैं?

रिया को बनाया जा रहा है बलि का बकरा: शेखर सुमन
यूं तो आए दिन रिया चक्रवर्ती से जुड़ी कई तरह की चौंकाने वाली बातें सामने आ रही हैं. और रिया अपनी ओर से सफाई देते हुए एक वीडियो भी जारी कर चुकी है. लेकिन अब जाने-माने अभिनेता शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने इस पूरे मामले को लेकर अपना शक जाहिर किया है. उनका मानना है कि रिया चक्रवर्ती को बलि का बकरा बनाया जा रहा है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here