कंगना रनौत ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया रक्षाबंधन, छोटे भाई के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट | bollywood – News in Hindi

0
13
कंगना रनौत ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया रक्षाबंधन, छोटे भाई के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने परिवार के साथ सोमवार को अपने होमटाउन मनाली में रक्षाबंधन का त्योहार मनाया.

मनाली. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने परिवार के साथ सोमवार को अपने होमटाउन मनाली में रक्षाबंधन का त्योहार मनाया. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर रक्षाबंधन सेलिब्रेशन की  शेयर की हैं. तस्वीरों में वह अपने भाई अक्षत के साथ पोज दे रही हैं. इस खास मौके पर कंगना ने ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड एथनिक सूट पहना रखा था.

तुम्हारी बेबसी को देखती हूं
राखी के मौके पर कंगना ने भाई के लिए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा है. कंगना ने लिखा, ”प्रिय अक्षत, जब हम बच्चे थे तो पापा तुम्हारे लिए प्लास्टिक की गन और मेरे लिए साइकिल लाते थे. मैं तुम्हारी गन से खेलती थी और तुम मेरी साइकिल पर घूमते थे. मुझे तुम्हारा मजाकिया स्वभाव बहुत पसंद है, तुम्हारे साथ कोई पल उदासी भरा नहीं रहता. मैं जानती हूं कि मैंने ऐसे दुश्मन चुने हैं जो तुम्हारी पहुंच के बाहर हैं, लेकिन मैं तुम्हारी बेबसी देखती हूं, जब वे मुझे धमकाते हैं.”
उन्होंने लिखा, ”जब उन्होंने मेरा चरित्र हनन किया, तब भी मैंने तुम्हारे चुपचाप गिरते आंसुओं को देखा है. जब मैंने सिस्टम को चुनौती दी तो माता-पिता मुझे डांट सकते थे और बहुत शोर मचा सकते थे, लेकिन मैं इस बात को नहीं भूलती कि तुम चुपचाप उनके पीछे खड़े थे और अब भी मैं इस बात की सराहना करती हूं कि तुम मेरे ट्रेलर्स पर आने वाले सारे कमेंट्स पढ़ते हो. मुझे इस बात से नफरत है जब मेरी फिल्म की शुरुआत अच्छी नहीं रहती और तुम बेचैन हो उठते हो. इन सबसे ऊपर जिस बात की सराहना मैं सबसे ज्यादा करती हूं कि तुम ये कभी नहीं बताते कि तुम कितनी परवाह करते हो… मैं तुमसे प्यार करती हूं… और मैं भाग्यशाली हूं जो तुम मुझे भाई के रूप में मिले.”

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here