अस्पताल से लौटकर Raksha Bandhan पर अमिताभ बच्चन ने किया इमोशनल पोस्ट, शेयर की खास तस्वीरें | bollywood – News in Hindi

0
6
अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए खुशखबरी, निगेटिव आई कोरोना टेस्ट रिपोर्ट, जल्द हो सकते हैं डिस्चार्ज!

अमिताभ बच्चन (Photo Credit- amitabhbachchan
/Instagram)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) रविवार को ही अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर लौटे हैं और उन्होंने रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) के लेकर इमोशनल पोस्ट (Emotional Post) शेयर किया है.

मुंबई. आज पूरे देश में भाई-बहन के अटूट प्यार को सेलीब्रेट करने का दिन यानी रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) मनाया जा रहा है. वहीं इस मौके पर सभी अपने-अपने सोशल मीडिया (Social Media) एकाउंट के जरिए बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. इस बीच बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा किया गया एक खास पोस्ट जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है. वो बीते रविवार यानी 2 अगस्त को ही अस्पताल से डिस्चार्ज हुए हैं और आते ही उन्होंने रविवार को ही रक्षाबंधन के लिए एडवांस पोस्ट शेयर कर दिया था. उन्होंने इस पोस्ट में कई बेहद प्यारी तस्वीरें एक कोलाज में शेयर की हैं.

अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लंबा पोस्ट किया है. इस तस्वीर में अभिषेक बच्चन, श्वेता बच्चन, अगस्त्य नंदा और आराध्या बच्चन नजर आ रही हैं. मालूम होता है कि ये तस्वीरें रक्षाबंधन के मौकों पर ही ली गई हैं. इस रक्षाबंधन अभिषेक बच्चन अस्पताल में ही होंगे. ऐसे में श्वेता बच्चन के लिए ये बेहद इमोशनल मौका होने वाला है. यहां देखें अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर किया गया पोस्ट-

इस तस्वीर के कैप्शन में अमिताभ बच्चन ने लिखा- ‘और कल भाई द्वारा बहन के लिए सुरक्षा और संरक्षण का त्योहार है. भाई की शपथ का हमेशा उसकी ओर रहने के लिए, मुसीबत में उसे संभालने के लिए, उसे हर बुराई से बचाने के लिए और उसे ये बताने के लिए कि चाहे कुछ भी हो जाए वो हमेशा उसका साथ देगा. रक्षा बंधन: रक्षा का मतलब सुरक्षा करना, बंधन का मतलब एक एक बॉन्ड जो दोनों को बाधें रखता है’. अमिताभ बच्चन ने आगे लिखा- ‘हमारे समाज में सैंडकों सालों से चला आ रहा पुराना रिवाज, जो हमें अमूल्य बनाए रखता है… हमारे व्यवहारिक आक्षेपों के सार में… ऐसे सार जो कभी नहीं बदले जा सकेंगे. वो पत्थर पर उकेरे गए हैं हमेशा के लिए’.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here