सुशांत सुसाइड केस: महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख बोले- मामले का राजनीतिकरण किया जा रहा | mumbai – News in Hindi

0
7
सुशांत सुसाइड केस: महाराष्ट्र सरकार ने CBI जांच से फिर किया इनकार

सुशांत सिंह राजपूत और अनिल देशमुख

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने कहा कि राजनीतिक लाभ के लिए इस मामले का अब राजनीतिकरण किया जा रहा है.

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को एक महीने से ज्यादा हो चुका है. उन्हें इंसाफ दिलाने की फैंस लगातार मांग कर रहे हैं. एक्टर की मौत को लेकर कई नेता और बॉलीवुड सेलेब्स सीबीआई (CBI) जांच की मांग कर चुके हैं. इस मामले में मुंबई पुलिस के अलावा बिहार पुलिस भी जांच कर रही है. इस बीच, महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने कहा कि राजनीतिक लाभ के लिए इस मामले का राजनीतिकरण किया जा रहा है.

देशमुख ने कहा है कि महाराष्ट्र पुलिस पेशेवर तरीके से इस मामले में पूछताछ कर रही है और सच्चाई को सामने लाने में जुटी हुई है, इसमें कोई कसर नहीं छोड़ा जा रहा है.

देशमुख ने की CBI जांच की मांग की निंदा
उन्होंने कहा, “अगर बिहार पुलिस ने सीआरपीसी के सीएच 12 और 13 के तहत पटना में केस दर्ज किया है तो इस मामले में पुलिस और न्यायालयों द्वारा जांच की जानी है, जिनके अधिकार क्षेत्र में घटना हुई है. मैं इस मामले को सीबीआई को सौंपे जाने की मांग की निंदा करता हूं.”

14 जून को सुशांत ने की थी आत्महत्या
गौरतलब है कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित घर पर मृत पाए गए थे. उन्होंने अपने घर में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. हालांकि, पुल‍िस को उनके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था. इस मामले में मुंबई पुलिस की जांच जारी है. पुलिस इस मामले में राजपूत के परिवार के सदस्यों, रसोइये, बॉलीवुड हस्तियों संजय लीला भंसाली, फिल्म समीक्षक राजीव मसंद, अभिनेत्री संजना सांघी, उनकी महिला मित्र रिया चक्रवर्ती, कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा, फिल्मकार मुकेश छाबड़ा और यशराज फिल्म के आदित्य चोपड़ा समेत 40 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here