सुशांत सिंह राजपूत केस में एक्स मैनेजर दिशा सालियान के परिवार से होगी पूछताछ, बिहार पुलिस ने सिम कार्ड को लेकर किया खुलासा | bollywood – News in Hindi

सुशांत सिंह राजपूत (Photo Credit- sushantsinghrajput/Instagram)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में बिहार पुलिस (Bihar Police) ने अपडेट दिया है.

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Suicide) के करीब डेढ़ महीने बाद उनके पिता केके सिंह ने पटना में एक्टर की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सहित करीब 6 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. एफआईआर दर्ज होने के बाद बिहार पुलिस (Bihar Police) की एक टीम इस मामले में जांच कर रही है. इस जांच के आधार पर बिहार पुलिस लगातार अपडेट देती नजर आ रही है. वहीं अब सामने आया है कि बिहार पुलिस अब सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) के परिवार से पूछताछ करने जा रही है. इसके साथ ही सुशांत के सिम कार्ड को लेकर खुलासा भी किया गया है.

बता दें कि दिशा सालियान की मौत भी आत्महत्या बताई गई थी. न्यूज एजेंसी एएनआई ने बिहार पुलिस के हवाले से ट्विटर पर जानकारी कि पुलिस ने बयान में कहा है- ‘हम सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान के परिवार से पूछताछ करेंगे. हम उनसे लगातार कॉन्टैक्ट करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन उनसे कोई संपर्क नहीं हो सका है’.

इसके अलावा पुलिस ने ये भी बताया- ‘सुशांत द्वारा इस्तेमाल किया गया कोई भी सिम कार्ड उनके नाम पर रजिस्टर्ड नहीं है. एक सिम कार्ड सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पीठानी के नाम पर रजिस्टर्ड है. हम उनके कॉल डीटेल रिकॉर्ड्स ट्रैक कर रहे हैं’. बता दें, सुशांत सिंह राजपूत के पिता के एफआईआर दर्ज कराने के बाद बिहार पुलिस की चार सदस्यीय टीम मुंबई पहुंची है. इस टीम ने अभी तक सुशांत की बहन मीतू सिंह, पूर्व गर्लफ्रेड अंकिता लोखंडे, उनके कुक, उनके दोस्तों और सहकर्मियों के बयान दर्ज किए हैं. साथ ही इस टीम ने सुशांत सिंह राजपूत के बैंक खातों से किए गए ट्रांजेक्शन्स की जानकारी भी इकट्ठा की है.

Source link

Leave a Comment