नताशा स्टानकोविच ने शेयर की बेटे की तस्वीर, हार्दिक के चेहरे से झलक रही पिता बनने की खुशी | bollywood – News in Hindi

0
10
नताशा स्टानकोविच ने शेयर की बेटे की तस्वीर, हार्दिक के चेहरे से झलक रही पिता बनने की खुशी

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक

हार्दिक और नताशा दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और हर जानकारी फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. अब नताशा ने अपने बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है.

मुंबई. भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) हाल ही में पिता बने हैं. 30 जुलाई को उनकी मंगेतर एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने बेटे को जन्म दिया है. हार्दिक और नताशा दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और हर जानकारी फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. अब नताशा ने अपने बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. इस तस्वीर में हार्दिक अपने बेटे को गोद में लिए हुए काफी खुश दिखाई दे रहे हैं.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए नताशा ने लिखा- ”मेरा परिवार, मेरा हार्दिक.” इससे पहले बेटे की एक तस्वीर हार्दिक पांडया ने शेयर की थी. इस तस्वीर को शेयर करते हुए हार्दिक ने लिखा था- ”भगवान से मिला आशीर्वाद.”

बता दें लॉकडाउन के दौरान नताशा और हार्दिक पंड्या की कई रोमांटिक तस्वीरें वायरल हुई थी. जिन्हें फैंस ने खूब पसंद किया था. प्रेग्नेंट होने के बाद नताशा ने भी बेबी पंप के साथ फोटो शेयर की थी. आईपीएल से वापसी करेंगे पंड्या
बता दें हार्दिक पंड्या पिछले एक साल से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. पंड्या को लोअर बैक इंजरी हो गई थी जिसके चलते उन्हें सर्जरी भी करानी पड़ी. पंड्या ने आखिरी इंटरनेशनल मैच 22 सितंबर 2019 को बेंगलुरु में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला था. उन्हें इसी साल साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में वापसी का मौका मिला था लेकिन कोरोना की वजह से सीरीज को स्थगित कर दिया गया. बता दें अब हार्दिक पंड्या अगले महीने से आईपीएल में खेलते नजर आएंगे. पंड्या मुंबई इंडियंस टीम का एक अहम हिस्सा हैं.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here