टीम कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत केस में बॉलीवुड की चुप्पी पर उठाया सवाल, बोलीं- सब पैसा कमाने का धंधा है | bollywood – News in Hindi

0
6
कंगना रनौत की टीम ने खोज निकाला सुशांत सिंह राजपूत का 2015 का ट्वीट, नेपोटिज्म पर साझा किए थे विचार

कंगना रनौत, सुशांत सिंह राजपूत (Photo Credit- Teamkanganaranaut/sushantsinghrajput/Instagram)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस को लेकर अभी कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की चुप्पी पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सवाल उठाया है.

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Case) में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं. बिहार और मुंबई पुलिस दोनों ही अपने-अपने स्तर पर इसकी जांच कर रही है. जहां एक तरफ सुशांत के पिता केके सिंह ने इस मामले में रिया चक्रवर्ती पर कई आरोप लगाते हुए FIR दर्ज करवाई है. वहीं दूसरी तरफ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अब भी नेपोटिज्म और सुशांत के साथ इंडस्ट्री में हुए भेदभाव पर सवाल उठा रही हैं. टीम कंगना ने सुशांत केस में एक बार फिर बॉलीवुड सितारों की चुप्पी पर सवाल उठाया है. उन्होंने ट्वीट पर गुस्से में कई बातें कह डाली हैं.

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर अपडेट को लेकर कंगना रनौत की टीम सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रिया देती नजर आ रही है. वहीं इस बीच टीम कंगना ने केआरके का एक ट्वीट शेयर किया है. केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘बॉलीवुड के सभी डरपोक लोग सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर चुप हैं. जो बात-बात पर कैंडिल जलाने इंडिया गेट पर जलाते जाते हैं. वो सभी के लिए न्याय मांग सकते हैं, लेकिन अपने ही परिवार के सदस्य के लिए ऐसा नहीं कर सकते हैं. वाकई इस पर विश्वास नहीं होता. या फिर ये लो उन्हें अपना फैमिली मेंबर समझते ही नहीं’.

केआरके का ये पोस्ट रीट्वीट करते हुए टीम कंगना ने लिखा- ‘सब पैसा कमाने का धंधा है, डिप्रेशन, कैंडिल मार्च प्रोटेस्ट, जॉर्ज फ्लॉयड, के लिए ये ड्रामा कर-करके इंसाफ़ मांगते हैं. मगर सुशांत के लिए एक भी बात नहीं निकली इनके मुंह से!!!’. टीम कंगना के इस ट्वीट पर उन्हें ताबड़तोड़ प्रतिक्रिएं मिल रही हैं. कई लोगों ने उनकी बात का समर्थन किया है तो कई फैंस बॉलीवुड स्टार्स के सपोर्ट में भी आए हैं. गौरतलब है कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित घर पर मृत पाए गए थे. उन्होंने अपने घर में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. हालांकि, पुल‍िस को उनके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था. इस मामले में मुंबई पुलिस की जांच जारी है. पुलिस इस मामले में राजपूत के परिवार के सदस्यों, रसोइये, बॉलीवुड हस्तियों संजय लीला भंसाली, फिल्म समीक्षक राजीव मसंद, अभिनेत्री संजना सांघी, उनकी महिला मित्र रिया चक्रवर्ती, कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा, फिल्मकार मुकेश छाबड़ा और यशराज फिल्म के आदित्य चोपड़ा समेत 40 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here