कैबिनेट की बैठक में शामिल हुए थे अमित शाह, सोशल डिस्टेंसिंग का हुआ पालन: सूत्र | nation – News in Hindi

0
7
कैबिनेट की बैठक में शामिल हुए थे अमित शाह, सोशल डिस्टेंसिंग का हुआ पालन: सूत्र

अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

Home Minister Amit shah Corona Positive: अमित शाह पिछली कैबिनेट बैठक में शामिल हुए थे. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing), मास्क पहनकर रखना, सैनेटाइजेशन समेत सभी नियमों का सख्ती से पालन किया गया था.

नई दिल्ली. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए हैं. उन्‍होंने यह जानकारी खुद ट्वीट करके दी. अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसी बीच सूत्रों के हवाले से खबर मिल रही है कि अमित शाह 4 दिन पहले हुई कैबिनेट बैठक में शामिल हुए थे. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing), मास्क पहनकर रखना, सैनेटाइजेशन समेत सभी नियमों का सख्ती से पालन किया गया था. खबर ये भी है कि गृह मंत्री शाह एक दिन पहले ही लोकमान्‍य बाल गंगाधर तिलक की 100वीं पुण्‍यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में शरीक हुए थे.

संपर्क में आए लोगों को दी खास सलाह
गृह मंत्री ने हाल ही में संपर्क में आए सभी लोगों से जांच कराने के लिए भी कहा है. गृह मंत्री को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. गृह मंत्री ने लिखा- “कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं. मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाच करवाएं.”

गृह मंत्री के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद तमाम नेता और प्रशंसक उनके ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं.जेपी नड्डा ने की जल्द स्वस्थ होने की मांग

बीजेपी अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने भी शाह के जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना की है. उन्‍होंने ट्वीट कर कहा है कि माननीय गृहमंत्री जी के कोरोना से संक्रमित होने का समाचार मिला. मैं ईश्वर से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं. वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी शाह के जल्‍द ठीक होने की प्रार्थना की है. रक्षा मंत्री ने कहा, ‘अमितजी, हर चुनौती के सामने आपकी दृढ़ता और इच्छाशक्ति एक मिसाल रही है. कोरोना वायरस की इस बड़ी चुनौती पर भी आप निश्चित रूप से विजय प्राप्त करेंगे, ऐसा मेरा विश्वास है.’

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here