केंद्रीय मंत्री आरके सिंह बोले- सुशांत सुसाइड केस को CBI को ट्रांसफर करने की मांग जायज | bollywood – News in Hindi

0
8
केंद्रीय मंत्री आरके सिंह बोले- सुशांत सुसाइड केस को CBI को ट्रांसफर करने की मांग जायज

केंद्रीय मंत्री आरके सिंह

केंद्रीय मंत्री आरके सिंह (RK Singh) ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में लोगों की सीबीआई (CBI) जांच की मांग जायज है.

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को एक महीने से ज्यादा हो चुका है. उन्हें इंसाफ दिलाने की फैंस लगातार मांग कर रहे हैं. उनकी मौत को लेकर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज और नेता सीबीआई (CBI) जांच की मांग कर चुके हैं. अब केंद्रीय मंत्री आरके सिंह (RK Singh) ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में लोगों की सीबीआई (CBI) जांच की मांग जायज है.

न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में आरके सिंह ने कहा, ”सुशांत सिंह राजपूत केस को सीबीआई को ट्रांसफर करने की लोगों की मांग जायज है. मैं इस आग्रह को लेकर महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे के पास गया था. लेकिन वह इसके समर्थन में नहीं थे. सीबीआई जांच एक बेहतर विकल्‍प है. परिवार भी इसकी मांग कर रहा है.”

सिंह ने कहा, ”मुंबई पुलिस इस केस में कुछ भी नहीं कर रही है. वह सिर्फ लोगों से पूछताछ पब्लिसिटी के लिए कर रही है. मुंबई पुलिस ने एक भी एफआईआर दर्ज नहीं की. वे यह भी नहीं बता रही कि वो जांच किसकी कर रही है. अब जाकर पटना में इस मामले की जांच हुई है.” हाल ही में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा था कि वह उन लोगों की निंदा करना चाहते हैं, मुंबई पुलिस की दक्षता पर सवाल उठा रहे हैं. उद्धव ठाकरे का कहना था कि मुंबई पुलिस असमर्थ नहीं है. अगर किसी के पास कोई सबूत है तो लेकर आ सकता है. हम पूछताछ करेंगे. दोषी को सजा देंगे.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here