रिया चक्रवर्ती का सुशांत के पिता पर आरोप- ‘मुझे फंसाने के लिए अपने रुतबे का इस्तेमाल किया’ | bollywood – News in Hindi

0
6
रिया चक्रवर्ती का सुशांत के पिता पर आरोप-

रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में अपना वीडियो जारी किया था.

रिया (Rhea Chakraborty) ने बुधवार को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में याचिका दायर करके अपने विरूद्ध दर्ज इस प्राथमिकी को पटना से मुंबई ट्रांसफर करने की रिक्वेस्ट की थी.

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सुप्रीम कोर्ट के सामने आरोप लगाया है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता ने उन पर उनके बेटे को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाते हुए पटना (Patna) में उनके विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कराने में अपने ‘प्रभाव’ का इस्तेमाल किया है. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी से लटके मिले थे. तब से मुंबई पुलिस (Mumbai Polie) विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच कर रही है. रिया ने बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करके अपने विरूद्ध दर्ज इस प्राथमिकी को पटना से मुंबई ट्रांसफर करने की रिक्वेस्ट की थी.

याचिका में कहा गया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी एफआईआर में रिया चक्रवर्ती पर गलत आरोप लगाए हैं और अपने ‘प्रभाव’ का इस्तेमाल कर उन्हें फंसाने की कोशिश की है. याचिका में कहा गया है, ”याचिककर्ता एक एक्ट्रेस है और वह 2012 से एक्टिंग की दुनिया में है. विचित्र तथ्यों और परिस्थितियों में मृतक के पिता कृष्णा किशोर सिंह की शह पर यह मामला दर्ज कर याचिकाकर्ता को गलत तरीके से फंसाया गया है.” रिया ने अपनी अर्जी में कबूला है कि वह राजपूत के साथ रह रही थीं.

ये भी पढ़ेंः सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी का खुलासा- दिशा सालियन की मौत से परेशान थे एक्टर, रो-रो कर हो गया था बुरा हाल

याचिका में कहा गया है कि वह अभिनेता की मौत के कारण और उन्हें मिल रहीं बलात्कार और जान से मारने की धमकियों के कारण गहरे सदमे में हैं. याचिका में कहा गया है, ”याचिकाकर्ता को जाने से मारने और बलात्कार की कई धमकियां भी मिली हैं और वह सुशांत के इस दुनिया से चले जाने से गहरे सदमे में है.” रिया के अनुसार उन्होंने बलात्कार और हत्या किए जाने की धमकियों को लेकर शांताक्रूज थाने में भी शिकायत दर्ज करायी है.

उन्होंने कहा, ”यह उल्लेख करना उचित होगा कि मृतक और याचिकाकर्ता आठ जुलाई, 2020 तक एक साल साथ रहे थे. उसके बाद वह अस्थायी रूप से मुम्बई में अपने निवास पर चली गयी थी.” अर्जी में कहा गया है, ”मृतक (सुशांत) कुछ समय से अवसाद में थे और वह इसके लिए दवा ले रहे थे. सुशांत ने 14 जून 2020 को बांद्रा में अपने निवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या की. मुम्बई के बांद्रा थाने में अप्राकृतिक मौत की रिपोर्ट दर्ज की गई.’

ये भी पढ़ेंः कंगना रनौत के घर के बाहर गोली? एक्ट्रेस को मिली पुलिस सुरक्षा!

रिया ने कहा कि कई बार बांद्रा पुलिस ने उन्हें बुलाया और उनके बयान दर्ज किये एवं वह समझती है कि मुम्बई पुलिस की जांच अभी चल ही रही है और फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार है. उन्होंने कहा कि सीआरपीसी की धारा 177 की व्यवस्था है कि हर अपराध की जांच और सुनवाई उस मजिस्ट्रेट द्वारा की जाए, जिसके क्षेत्राधिकार में अपराध हुआ है. उन्होंने कहा कि अगर सुशांत के पिता द्वारा दर्ज मामले में तनिक भी सच्चाई है तो भी अपराध की जांच का क्षेत्राधिकार बांद्रा थाना होगा.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here