बॉयफ्रेंड के साथ समय बिताने के लिए ऑस्ट्रेलिया निकलीं कृष्णा श्रॉफ, भाई टाइगर श्रॉफ के लिए छोड़ी राखी | bollywood – News in Hindi

0
5
बॉयफ्रेंड के साथ समय बिताने के लिए ऑस्ट्रेलिया निकलीं कृष्णा श्रॉफ, भाई टाइगर श्रॉफ के लिए छोड़ी राखी

टाइगर श्रॉफ के साथ कृष्णा श्रॉफ. (Photo Credit: instagram/@krishushroff)

इस बार, टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) के साथ राखी का त्यौहार नहीं मना पाएंगे. क्योंकि, कृष्णा श्रॉफ ऑस्ट्रेलिया में अपने बॉयफ्रेंड इबन हैम्स के साथ हैं.

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) से खास बॉन्ड शेयर करते हैं. हर भाई-बहन की तरह इनके बीच भी खूब प्यार है. कृष्णा हमेशा ही बॉयफ्रेंड एबन के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. वह सोशल मीडिया (Social Media) पर एबन के साथ अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं, जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा होती है. बॉयफ्रेंड संग समय बिताने के लिए कृष्णा श्रॉफ ऑस्ट्रेलिया (Australia) निकल गई हैं. लेकिन, इन सबके बीच दुख की बात ये है कि इस बार, टाइगर श्रॉफ अपनी बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ राखी का त्यौहार नहीं मना पाएंगे. क्योंकि, कृष्णा श्रॉफ ऑस्ट्रेलिया में अपने बॉयफ्रेंड इबन हैम्स के साथ हैं.

लेकिन ऑस्ट्रेलिया जाने से पहले, कृष्णा श्रॉफ घर पर टाइगर के लिए राखी छोड़ गई हैं, ताकि वह इसे राखी के दिन बांध सकें. Mumbai Mirror के साथ इंटरव्यू में कृष्णा श्रॉफ ने इस बात का खुलासा किया कि ऑस्ट्रेलिया जाने से पहले, उन्होंने अपने भाई के लिए घर पर राखी छोड़ दी है, क्योंकि वह उनके बेहद करीब रहे हैं. कृष्णा श्रॉफ के मुताबिक, वह इतना अपनी मां या पिता को मिस नहीं करतीं, जितना अपने भाई को करती हैं. जिन लोगों की कृष्णा को सबसे ज्यादा याद आती है, उनमें टाइगर श्रॉफ का नाम सबसे ऊपर आता है.

हाल ही में कृष्णा श्रॉफ ने अपने फोटो शूट की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं, जिनकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा रही थी. इन तस्वीरों को देखने के दिशा पाटनी सहित तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और अथिया शेट्टी ने भी कृष्णा की तारीफ करते हुए इन पर कमेंट किया था. वायरल तस्वीरों में कृष्णा श्रॉफ का ग्लैमरस अवतार देख हर कोई हैरान रह गया था. बता दें, बीते कुछ समय से कृष्णा श्रॉफ मुंबई में अपनी मां आयशा श्रॉफ और भाई टाइगर श्रॉफ के साथ रह रही थीं, जिसके बाद वह अब ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हुई हैं.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here