जब कपिल शर्मा ने सोनू सूद को दिखाया प्रवासी मजदूरों का वीडियो, इमोशनल हो गए एक्टर | bollywood – News in Hindi

0
11
जब कपिल शर्मा ने सोनू सूद को दिखाया प्रवासी मजदूरों का वीडियो, इमोशनल हो गए एक्टर

सोनू सूद कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे. (photo credit: instagram/@kapilsharma)

सोनू सूद ‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)’ में बतौर गेस्ट पहुंचे थे. लॉकडाउन के बाद शो की शूटिंग शुरू होने के बाद सोनू सूद (Sonu Sood) को पहले गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था.

मुंबईः कोरोना काल में बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा में अपने विलेन के रूप में पहचाने जाने वाले सोनू सूद (Sonu Sood) रियल लाइफ हीरो बनकर उभरे हैं. कोरोना वायरस के बाद देश में जारी हुए लॉकडाउन के बीच एक्टर ने हजारों प्रवासी मजदूरों (Migrant Workers) को उनके घरों तक पहुंचाने में मदद की और वह अभी भी इस नेक काम से पीछे नहीं हटे हैं. एक्टर लगातार देश के गरीब वर्ग की मदद कर रहे हैं. ऐसे में हर तरफ एक्टर की तारीफ हो रही है. सोशल मीडिया से लेकर मीडिया तक में सोनू सूद ही छाए हुए हैं. इस बीच सोनू सूद ‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)’ में बतौर गेस्ट पहुंचे थे. लॉकडाउन के बाद शो की शूटिंग शुरू होने के बाद सोनू सूद (Sonu Sood) को पहले गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था.

शो का प्रोमो भी सोनी टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. जिसमें उन लोगों के रिएक्शन दिखाए गए हैं, जिन्हें कोरोना वायरस और लॉकडाउन के बीच एक्टर ने उनके घर तक पहुंचाया है. इस वीडियो को देखने के बाद एक्टर इतने इमोशनल हो जाते हैं कि उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं. वहीं यह वीडियो देखने के बाद शो में मौजूद सभी लोग ताली बजाने लगते हैं. इस बीच कपिल शर्मा सोनू सूद के साथ मस्ती करते भी नजर आ रहे हैं और सोनू के नेक काम को लेकर उनकी तारीफ भी करते हैं.

गौरतलब है कि सोनू सूद इन दिनों अपने नेक कामों को लेकर लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो गए हैं. हर तरफ एक्टर की तारीफ सुनने मिलती रहती है. हाल ही में एक्टर ने ट्विटर पर अपने व्हॉट्सएप चैट की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें एक शख्स ने उनसे अपनी ट्रेन की वेटिंग लिस्ट वाली टिकट कंफर्म कराने की अपील की थी. अपने मैसेज में शख्स ने सोनू सूद को अपनी ट्रेन का नंबर और टिकट की तस्वीर भेजी थी. इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने कहा- ‘जरा सोचिए, अब मुझे ट्रेन की टिकट कंफर्म कराने की रिक्वेस्ट मिल रही है.’

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here