कियारा आडवाणी ने स्टाइल से मनाया अपना जन्मदिन, काटे कई केक, सामने आई Inside Photo | bollywood – News in Hindi

0
5
कियारा आडवाणी ने स्टाइल से मनाया अपना जन्मदिन, काटे कई केक, सामने आई Inside Photo

कियारा आडवाणी ने शेयर की तस्वीर (Photo Credit- @kiaraaliaadvani/Instagram)

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने घर पर जन्मदिन (Birthday Celebration) के मौके पर केक काटने की तस्वीर शेयर की है.

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने 31 जुलाई यानी बीते शुक्रवार को अपना 28वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है. ऐसे में सोशल मीडिया (Social Media) पर उन्हें चारों तरफ से जमकर बधाइयां मिलीं. कियारा के बर्थडे के मौके पर परिवार, फैंस से लेकर सेलिब्रिटी दोस्त तक, सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बर्थडे विश किया है. क्योंकि देश भर में इन दिनों कोरोना वायरस ने कोहराम मचा रखा है, ऐसे में किसी भी तरह की पार्टी, या सेलिब्रेशन एक्ट्रेस के लिए मुमकिन नहीं होगा. यही कारण है कि कियारा ने घर पर ही रहकर अपना बर्थडे बेहद स्टाइल में बनाया है. उन्होंने अपने फैंस के साथ अपनी बर्थडे सेलीब्रेशन (Birthday Celebration) की इनसाइड फोटो (Inside Photo) शेयर की है.

कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बर्थडे सेलीब्रेशन की फोटो शेयर की है. इस फोटो में कियारा एक टेबल के सामने नजर आ रही हैं. इस टेबल पर उनके सामने कई सारे केक रखे हैं और पीछे बर्थडे की सजावट भी है. इस तस्वीर में दिख रहा है कि कियारा बस केक काटने ही जा रही हैं, वहीं इससे पहले उन्होंने कैमरे के सामने स्माइल करते हुए पोज दिया है. यहां देखें कियारा आडवाणी का पोस्ट-

किया की इन तस्वीरों पर फैंस की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. हर कोई कियारा के बर्थडे सेलीब्रेट करने के सादगी लेकिन स्टाइल भरे अंदाज से इंप्रेस नजर आ रहा है. इस तस्वीर पर कई सेलेब्रिटीज ने भी कमेंट किया है. यही कारण है कि उनके बर्थडे सेलीब्रेशन की ये फोटो सोशल मीडिया पर इस कदर वायरल हो रही है. बात करें कियारा के करियर की तो बहुत ही कम समय में कियारा आडवाणी ने बॉलीवुड में अपनी खास जगह बना ली है. वह बॉलीवुड की उन गिनी-चुनी एक्ट्रेसेज में से एक हैं, जो अपनी शानदार एक्टिंग के साथ ही अपने बेहतरीन ड्रेसिंग सेंस के लिए पहचानी जाती हैं. कियारा आडवाणी की फिल्मों के साथ-साथ डब्बू रतनानी के लिए कराया गया टॉपलेस फोटोशूट भी जबरदस्त चर्चा में रहा है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here