Pakistani forces rocket attacks in Kandahar province afghanistan civilians killed Rocket Attack | Rocket Attack: पाक सेना ने अफगानिस्तान पर किया हमला, 9 लोगों की मौत, 50 से अधिक घायल

0
6


डिजिटल डेस्क, कंधार। अफगानिस्तान ने आरोप लगाया है कि, पाकिस्तान की सेना ने कंधार प्रांत के आबादी वाले इलाकों में रॉकेट से हमला किया है। जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 50 से अधिक लोग घायल हुए हैं। अफगानिस्तान के रक्षा मंत्रालय का कहना है, पाकिस्तानी सेना के खिलाफ जवाबी कार्रवाई के लिए अफगान बलों को पूरी तरह से तैयार रहने का निर्देश दिया गया है।

Bomb Blast: सीरिया के आफरीन जिले में भीषण बम ब्लास्ट, 36 की मौत, दर्जनों घायल

अफगानिस्तान की एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक, पाकिस्तानी सेना ने कंधार प्रांच के स्पिन बोल्डक जिले के रिहायशी इलाके में रॉकेट दागे। हमले में मारे गए नौ लोगों में महिलाऐं और बच्चे भी शामिल हैं। इस अटैक से कुछ ही घंटो पहले अफगानिस्तान में गुरुवार देर शाम एक कार में बम धमाका हुआ था।

बम धमाके में आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि 30 से ज्यादा घायल हुए। ये ब्लास्ट अफगानिस्तान के मध्य लोगार प्रांत में हुआ। धमाके के पीछे तालिबान का हाथ बताया जा रहा है हालांकि अभी तक किसी आतंकी संगठन ने इसकी जिम्मेदारी नहीं ली है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here