BJP will show Bhumi Pujan live by installing LEDs in 70 Delhi assemblies | राम मंदिर: दिल्ली की 70 विधानसभाओं में LED लगाकर भूमि पूजन लाइव दिखाएगी बीजेपी

0
7
comScore


डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन कार्यक्रम का लाइव दिखाने के लिए भाजपा दिल्ली की 70 विधानसभाओं में एलईडी लगाएगी। यह जानकारी प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने दी है। उन्होंने भूमि पूजन के दिन कार्यकर्ताओं से घरों में घी के दीये जलाने की भी अपील की है। उन्होंने कहा है कि दूसरों को भी दीये जलाकर उल्लास मनाने के लिए प्रेरित किया जाए।

दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने गुरुवार को अपने बयान में कहा, पांच अगस्त के भूमि पूजन को और गौरवशाली बनाने के लिये सभी 70 विधानसभाओं में एलईडी लगाई जाएगी। भूमि पूजन के पावन अवसर पर सभी कार्यकर्ता अपने-अपने घरों में दीप जलायें और अपने सम्बन्धियों को भी दीप जलाने के लिये प्रेरित करें।

आदेश कुमार गुप्ता ने कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का शिलान्यास किया जाएगा। यह कार्यक्रम विभिन्न टीवी चैनलों पर भूमि पूजन के दिन 11 से साढ़े 12 बजे तक लाइव प्रसारित होगा। उन्होंने लोगों से कहा कि इस ऐतिहासिक क्षण के साक्षी बनने के लिए कार्यक्रम को लाइव देखें व शाम को घी के दीपक जरूर जलाएं।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here