सुशांत के ट्रेनर समी अहमद का दावा, एक साथ ले रहे थे कई तरह की दवाएं, दिख रहा था असर | bollywood – News in Hindi

0
10
सुशांत सुसाइड केस: बीजेपी MP सुशील सिंह ने CBI जांच के लिए सीएम उद्धव को लिखी चिट्ठी

सुशांत सिंह राजपूत

न्यूज18 इंडिया से फोन पर की गई खास बातचीत में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के ट्रेनर समी अहमद (Samee Ahmed) ने कहा कि मामले की जांच तो होनी चाहिए कि आखिर किस वजह से एक्टर की मौत हुई.

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से इस केस में रोज नया मोड आ रहा है. सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ दर्ज करने के बाद केस पर चल रही नेपोटिज्म की बहस थम गई और मामला दूसरी दिशा में फिर घूम गया है. सुशांत के सीए संदीप श्रीधर और क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) के दावों के बाद सुशांत के परिवार पर भी आरोप लगने लगे हैं. वहीं इस बीच सुशांत के ट्रेनर समी अहमद (Samee Ahmed) ने जो खुलासे किए हैं, वो भी कम चौकाने वाले नहीं हैं. समी का कहना है कि उन्होंने दिसंबर 2019 से दवाइयां खानी शुरू की और जिसका असर उनके शरीर पर साफ दिखाई दे रहा था.

न्यूज18 इंडिया से फोन पर की गई खास बातचीत में सुशांत सिंह राजपूत के ट्रेनर समी अहमद (Samee Ahmed) ने बताया कि सुशांत काफी अच्छे इंसान थे और वह उनके साथ 5 सालों से काम कर रहे थे. इस बातचीत में उन्होंने बताया कि डेंगू होने के बाद उन्होंने दवाइयां लेनी शुरू कर दी थी, जिसका असर उनके स्वास्थ्य पर दिखाई दे रहा था.

ट्रेनर का दावा है कि इस दवा की वजह से सुशांत सिंह का स्वास्थ्य बिगड़ रहा था और उनके पैर कांपने लगे थे. वह ठीक नहीं लग रहा थे. उन्होंने बताया कि रिया उन्हीं के साथ जिम में आती थी, लेकिन वो (ट्रेनर) सिर्फ सुशांत के ट्रेनिंग देते थे. रिया की जिम फीस के लेकर उन्होंने कहा कि रिया की फीस कौन देता है, इसकी जानकारी उन्हें नहीं है.

ये भी पढ़ें- सिद्धार्थ पिठानी का आरोप, सुशांत के परिवार ने डाला रिया के खिलाफ झूठा बयान देने का दबाव!समी अहमद ने इस बातचीत में आगे बताया कि जिम में रिया और सुशांत दोनों अच्छे से रहते थे. रिया उनपर ऑवररूल करती थीं? इस बात की जानकारी उन्हें नहीं है.

सुशांत सिंह राजपूत के ट्रेनर का मानना है कि मामले की जांच तो होनी चाहिए कि आखिर किस वजह से एक्टर की मौत हुई.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here