सुशांत की पोस्टमार्टम से जुड़ी जानकारी जुटाने कूपर अस्पताल पहुंची बिहार पुलिस की टीम | bollywood – News in Hindi

0
11
सुशांत की पोस्टमार्टम से जुड़ी जानकारी जुटाने कूपर अस्पताल पहुंची बिहार पुलिस की टीम

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अपने खिलाफ पटना में केस दर्ज होने के बाद रिया चक्रवर्ती सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई हैं.

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता ने पटना (Patna) के राजीव नगर थाने में एक्टर की मौत मामले में एफआईआर दर्ज कराई है.

मुंबईः सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले (Sushant Singh Rajput Suicide Case) में बॉलीवुड एक्टर के परिवार ने जब से चुप्पी तोड़ी है, तब से हर दिन मामले में रोज नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. पटना (Patna) में सुशांत के पिता केके सिंह (KK Singh) ने एफआईआर दर्ज कराई है. जिसके बाद बाद बिहार पुलिस (Bihar Police) की 4 सदस्यीय टीम मामले की जांच के लिए मुंबई (Mumbai) पहुंची हुई है. मुंबई पहुंचने के बाद बिहार पुलिस अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह सहित कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है. इस बीच बिहार पुलिस मुंबई के कूपर अस्पताल भी पहुंची है. यह वही अस्पताल है, जहां एक्टर का पोस्टमार्टम किया गया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Postmortem Report) से जुड़ी बारीक जानकारियां जुटाने के लिए बिहार पुलिस की 3 सदस्यीय टीम कूपर अस्पताल पहुंची थी.

सुशांत सिंह राजपूत के शव का पोस्टमार्टम 5 डॉक्टरों की टीम ने किया था और डॉक्टर्स ने अपनी रिपोर्ट में एक्टर की मौत को सुसाइड करार दिया था. ऐसे में बिहार पुलिस की टीम ने एक्टर का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों से भी मिली और सुशांत की मौत के कारणों का पूरा विवरण लिया है. बता दें हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पटना (Patna) के राजीव नगर थाने में एक्टर की मौत मामले में एफआईआर दर्ज कराई है. अपनी एफआईआर में एक्टर के पिता ने रिया चक्रवर्ती, उनके माता-पिता और भाई के अलावा 6 अन्य लोगों के खिलाफ एक्टर को मानसिक रूप से प्रताड़ित करने, उनके पैसे हड़पने और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ेंः सुशांत सुसाइड केसः बिहार पुलिस को नहीं मिल रहा मुंबई पुलिस का सहयोग, टैक्सी-ऑटो से करना पड़ रहा है सफर

बता दें सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सिलसिले प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने शुक्रवार को धनशोधन का एक मामला दर्ज कर लिया है. अधिकारियों ने बताया कि केंद्रीय जांच एजेंसी ने अपनी शिकायत में धनशोधन रोकथाम कानून (पीएमएएल) के तहत आपराधिक आरोप लगाने के लिए अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और कुछ अन्य के खिलाफ बिहार पुलिस द्वारा दर्ज प्राथमिकी का संज्ञान लिया है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here