राजीव सेन ने शेयर की पत्नी चारू असोपा संग फोटो, फैंस ने किया सवाल- ‘पैचअप हो गया क्या?’ | bollywood – News in Hindi

0
15
राजीव सेन ने शेयर की पत्नी चारू असोपा संग फोटो, फैंस ने किया सवाल-

राजीव सेन, चारू असोपा. (Photo Credit- asopacharu/Instagram)

शादी में दरार की खबरों के बीच राजीव सेन (Rajeev Sen) ने इंस्टाग्राम पर पत्नी चारू असोपा (Charu Asopa) संग अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की हैं. जिन्हें देखने के बाद फैंस लगातार उनसे तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं.

मुंबई. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) और टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. लगभग सालभर पहले ही दोनों की शादी हुई थी और अब दोनों के बीच खटपट की खबरों ने जोर पकड़ रखा है. दोनों के अलग-अलग रहने की खबरें भी आ रही थीं. यही नहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से शादी की सारी तस्वीरें भी डिलीट कर दी थीं. जिसके बाद राजीव सेन ने चारू संग अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की और कहा कि कोई उनकी पत्नी का ब्रेनवॉश कर रहा है. वहीं राजीव सेन (Rajeev Sen) के इस बयान पर चारू असोपा ने भी प्रतिक्रिया दी थी और कहा कि कोई उनका ब्रेनवॉश नहीं कर रहा है.

इस बीच राजीव सेन ने इंस्टाग्राम पर पत्नी चारू असोपा संग अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. जिन्हें देखने के बाद अब दोनों के फैंस को एक बार फिर उम्मीद बंध गई है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो रहा है. हालांकि, इन तस्वीरों को शेयर करते हुए राजीव ने कोई कैप्शन नहीं दिया है. लेकिन, इन तस्वीरों को देख दोनों के फैन काफी खुश हैं. लोग कमेंट्स के जरिए राजीव से पूछ रहे हैं कि क्या अब दोनों के बीच सब ठीक है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है- ‘भगवान का शुक्र है कि सबकुछ ठीक है.’ वहीं एक ने लिखा- ‘पैचअप हो गया क्या?’

बता दें इन दिनों राजीव सेन अपने काम के स‍िलस‍िले में द‍िल्‍ली में रह रहे हैं, जबकि चारू मुंबई में हैं. इन दोनों के अलग होने के बाद से ही इनकी शादी में प्रॉब्‍लम्‍स की खबरें सामने आने लगी थीं. इसी बीच चारू ने अपने इंस्‍टाग्राम से अपने पति राजीव सेन का सरनेम ‘सेन’ भी हटा दिया, जिसके बाद ये खबरें और भी तेज हो गईं थीं. हालांकि, चारू असोपा ने इन खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि वह नहीं चाहतीं की उनकी पर्सनल लाइफ का तमाशा बने और ना ही वह किसी गॉसिप का हिस्सा बनना चाहती हैं.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here