Sushant Singh Rajput मामले में मेडिकल टीम और अंकिता लोखंडे से पूछताछ कर सकती है पटना पुलिस | bollywood – News in Hindi

0
5
Sushant Singh Rajput मामले में मेडिकल टीम और अंकिता लोखंडे से पूछताछ कर सकती है पटना पुलिस

सुशांत सिंह राजपूत मामले में अंकिता लोखंडे से होगी पूछताछ (Photo Credit-
lokhandeankita/Sushantsinghrajput/Instagram)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले (Suicide) में आज पटना पुलिस (Patna Police) कई और पहलुओं की जांच करने वाली है.

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से सोशल मीडिया के जरिए लगातार सीबीआई जांच की मांग उठ रही है. इस मामले में मुंबई पुलिस पिछले डेढ़ महीने से जांच कर रही लेकिन अभी तक कोई ठोस जानकारी सामने नहीं आई है. वहीं इस बीच सुशांत के पिता केके सिंह (KK Singh) ने पटना के राजीव नगर के थाने में एक्ट्रेस और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. वहीं सुशांत के पिता की शिकायत के बाद अब पटना पुलिस भी इसकी जांच में जुट गई है. अब सामने आया है कि इस सिलसिले में आज अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और सुशांत की मेडिकल टीम (Medical Team) को भी बुलाया जा सकता है.

जानकारी के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत के पिता द्वारा की गई शिकायत के आधार पर जांच कर रही पटना पुलिस भी हर पहलू से इसकी पड़ताल कर रही है. आज इस सिलसिले में सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे और सुशांत की मेडिकल टीम से पूछताछ हो सकती है. माना जा रहा है कि इस पूछताछ में कई अहम खुलासे हो सकते हैं. जिसमें सुशांत की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सवाल किए जाएंगे.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पटना के राजीव नगर के थाने में एक्ट्रेस और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाए. जांच के लिए पुलिस मुंबई पहुंची तो रिया के वकील ने वकील ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दी और पटना में दर्ज मामले की जांच मुंबई में ट्रांसफर करने की मांग की है. इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने कथित तौर पर आरोप लगाया कि मुंबई पुलिस में कोई व्यक्ति रिया चक्रवर्ती की मदद कर रहा है.

सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने पीटीआई से कहा कि अगर वो (रिया चक्रवर्ती) शीर्ष अदालत में पहुंची हैं तो उन्हें सीबीआई जांच की याचिका दायर करनी चाहिए थी. एफआईआर पटना में दर्ज की गई है, अब उसने (रिया) सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर कर मुंबई में रहने और जांच को स्थानांतरित करने की मांग की है. उन्होंन कहा कि अब इससे ज्यादा और क्या सबूत चाहिए, मुंबई पुलिस में कोई उसकी मदद कर रहा है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here