शाहिद अफरीदी के कमेंट ने जीता भारतीय क्रिकेट फैंस का दिल, जानिए कैसे? | cricket – News in Hindi

0
8
शाहिद अफरीदी के कमेंट ने जीता भारतीय क्रिकेट फैंस का दिल, जानिए कैसे?

शाहिद अफरीदी ने की धोनी की तारीफ

भारत के खिलाफ विवादित बयान देने वाले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) का एक कमेंट वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी अकसर भारत के खिलाफ विवादित बयान देते रहते हैं. अफरीदी अपने बयानों की वजह से अकसर सुर्खियों में रहते हैं और भारतीय क्रिकेट फैंस उन्हें जरा भी पसंद नहीं करते. हाल ही में उन्होंने कश्मीर मुद्दे और पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ ऐसी बयानबाजी की है कि उनको अपना दोस्त बताने वाले हरभजन सिंह और युवराज सिंह ने भी उनसे रिश्ते खत्म कर लिये. हालांकि अब अफरीदी ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा कमेंट किया है, जिसने भारतीय फैंस का दिल जीत लिया है.

अफरीदी ने धोनी को बताया बेस्ट
शाहिद अफरीदी ने बुधवार को ट्विटर पर अपने फैंस के साथ सवाल-जवाब का एक सेशन किया. इस सेशन में फैंस ने अफरीदी से कई मुद्दों पर सवाल पूछे. एक फैन ने अफरीदी से पूछा कि पॉन्टिंग और धोनी में से बेहतर कप्तान कौन है? अफरीदी के जवाब ने धोनी के फैंस का दिल बना दिया. शाहिद अफरीदी ने पॉन्टिंग से अच्छा कप्तान धोनी को बताया. अफरीदी ने कहा कि धोनी ने टीम को खड़ा किया इसलिए वो उन्हें पॉन्टिंग से बेहतर कप्तान मानते हैं.

पॉन्टिंग से अच्छे कप्तान थे धोनी- अफरीदी

अफरीदी हैं धोनी के मुरीद
बता दें ऐसा पहली बार नहीं है जब अफरीदी ने धोनी की तारीफ की हो. वो धोनी की कप्तानी के पहले से ही मुरीद हैं. साल 2014 में उन्होंने कहा, ‘धोनी जिस तरह टीम को लेकर चलता है वो गजब है. वो टीम का कॉम्बिनेशन बनाकर रखते हैं. धोनी हमेशा से अच्छे कप्तान रहे हैं.’

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here