राफेल ने अंबाला की चूमी जमीं, परिणीति चोपड़ा बोलीं- मेरे होमटाउन के लिए ऐतिहासिक लम्हा | bollywood – News in Hindi

0
10
राफेल ने अंबाला की चूमी जमीं, परिणीति चोपड़ा बोलीं- मेरे होमटाउन के लिए ऐतिहासिक लम्हा

परिणीति चोपड़ा

राफेल (Rafale) विमानों के भारत पहुंचने पर बॉलीवुड जगत से भी रिएक्शन आ रहे हैं. एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने ट्वीट कर राफेल के भारत आने पर खुशी जाहिर की.

मुंबई. भारतीय वायु सेना (Indian Air Force) के लिए ऐतिहासिक क्षणों के बीच बुधवार को राफेल लड़ाकू विमानों (Rafale Fighter Jet) के पहले जत्थे ने अंबाला में सुरक्षित लैंडिंग की. फ्रांस (France) से खरीदे गए ये राफेल लड़ाकू विमान हरियाणा (Haryana) के अंबाला एयरबेस (Ambala Airbase) पर उतरे. वायु सेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल आरकेएस भदौरिया (RKS Bhadauriya) ने अंबाला में विमानों की अगवानी की. वहीं, राफेल जेट विमानों के भारत पहुंचने पर बॉलीवुड जगत से भी रिएक्शन आ रहे हैं. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने ट्वीट कर राफेल के भारत आने पर खुशी जाहिर की.

परिणीति चोपड़ा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ”ये मेरे होमटाउन के लिए ऐतिहासिक लम्हा है. घर के ऊपर से हवाई जहाज को गुजरते देख और उनकी आवाजों को सुन मेरा बचपन बीता है. गर्व है भारतीय और अंबालियन होने पर.”

PM मोदी ने संस्कृत में ट्वीट कर किया राफेल विमानों का स्वागत
बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राफेल विमानों की लैंडिग का वीडियो शेयर कर अपने अनोखे अंदाज में विमानों का स्वागत किया. पीएम मोदी ने संस्कृत में किए अपने ट्वीट में लिखा, ”राष्ट्ररक्षासमं पुण्यं, राष्ट्ररक्षासमं व्रतम्, राष्ट्ररक्षासमं यज्ञो, दृष्टो नैव च नैव च।। नभः स्पृशं दीप्तम्.. स्वागतम्!”

वहीं गृह मंत्री अमित शाह ने भी राफेल विमान का वीडियो शेयर करके लिखा, ”गति से लेकर हथियारों की क्षमताओं तक, राफेल बहुत आगे का है! मुझे यकीन है कि ये विश्व स्तरीय फाइटर जेट एक गेम चेंजर साबित होंगे. मैं इस महत्वपूर्ण दिन पर पीएम नरेंद्र मोदी जी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जी, भारतीय वायु सेना और पूरा देश को बधाई देता हूं.”

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here