दरोगा जी का स्टंट करते हुए फोटो वायरल, लोगों ने कहा- ‘दबंग के चुलबुल पांडे’ | lucknow – News in Hindi

0
7
दरोगा जी का स्टंट करते हुए फोटो वायरल, लोगों ने कहा-

फोटो साभारः फेसबुक

उत्तर प्रदेश में पुलिस (UP Police) गजब है. लोगों को अभी तक यह याद होगा कि दो साल पहले बंदूक के धोखा देने पर संभल मुठभेड़ के दौरान एक पुलिस वाले ने मुंह से ठांय-ठांय की आवाजों को निकालना शुरू कर दिया.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में पुलिस (UP Police) गजब है. लोगों को अभी तक यह याद होगा कि दो साल पहले बंदूक के धोखा देने पर संभल मुठभेड़ के दौरान एक पुलिस वाले ने मुंह से ठांय-ठांय की आवाजों को निकालना शुरू कर दिया. इस तरह की ही कुछ घटना हमीरपुर जिले (Hamirpur) की है. इस जिले में दारोगा जी को सलमान खान के ‘दबंग’ चुलबुल पांडे स्टाइल में हिस्ट्रीशीटर बदमाश को पकड़े हुए फोटो खिंचवाने का शौक चढ़ा. अब उन्होंने तो फोटो तो खींचवाने की कोशिश की, लेकिन प्रदेश के तेजतर्रार आईपीएस ऑफिसर नवनीत सिकेराने अपने फेसबुक पर दारोगा जी की फोटो को शेयर किया है.

दारोगा की फोटो को शेयर करते हुए सिकेरा ने तंज करते हुए लिखा, “दरोगा जी स्टंट करने का इतना ही शौक था तो फिर फिल्मों में ट्राई मार लेते, कसम से रैंबो की याद दिला दी.”

दरोगा जीस्टंट करने का इतना ही शौक था तो फिल्मों में ट्राई मार लेते , कसम से रेम्बो की याद दिला दी#PolicePosted by Navniet Sekera on Wednesday, July 29, 2020

दारोगा जी फोटो हुई सोशल मीडिया पर वायरल
दारोगा जी की फोटो तो सोशल मीडिया पर वायरल तो हो गई लेकिन अब यही हमीरपुर पुलिस की किरकिरी कर रही है. इस फोटो को लेकर जहां हमीरपुर पुलिस अपनी पीठ थपथपा रही थी, वहीं राज्य के वरिष्ठ आईपीएस के चुटीले कमेंट ने हमीरपुर पुलिस के किए कराए पर पानी फेर दिया. सबसे दिलचस्प बात ये है कि हमीरपुर जिले के एसपी श्लोक कुमार की ओर से शातिर अपराधी को पकड़ कर फोटो खिंचवाने वाले दारोगा शाहजहां अली को इनाम देने का ऐलान भी किया जा चुका है.

एक अपराधी के साथ पुलिसवालों द्वारा इस तरह तस्वीर क्लिक करवाना अपने आप भी काफी अनोखा माना जा रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स इस तस्वीर को शेयर कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि आखिरकार ये कब और कैसे हो रहा है. वहीं, कुछ यूजर्स का पूछना है कि क्या वाकई पुलिस वाले क्रिमिनल को पकड़ने गए थे या फिर फोटो शूट करवाने.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here