कंगना ने शेयर की दीपिका-रणवीर की शादी की फोटो, कहा- ‘पाक एजेंट को बुलाया, लेकिन सुशांत को नहीं’ | bollywood – News in Hindi

0
8
कंगना ने शेयर की दीपिका-रणवीर की शादी की फोटो, कहा-

कंगना रनौत ने दीपिका-रणवीर की फोटो शेयर की है.

कंगना रनौत की टीम ने दीपिका पादुकोण को लेकर एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की शादी की फोटो शेयर की है.

मुंबईः सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही बॉलीवुड की ‘पंगा क्वीन’ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इंडस्ट्री पर लगातार निशाना साध रही हैं. एक्ट्रेस ने नेपोटिज्म को लेकर इंडस्ट्री के खिलाफ जंग छेड़ रखी है. कंगना अभी तक करण जौहर (Karan Johar) से लेकर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) तक कई सेलिब्रिटीज को सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में निशाने पर ले चुकी हैं. कंगना जिस तरह से बॉलीवुड के खिलाफ एक-एक कर बयान जारी कर रही हैं, वह लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. इस बीच एक्ट्रेस की टीम ने दीपिका पादुकोण को लेकर एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की शादी की फोटो शेयर करते हुए दोनों पर उन्हें और सुशांत सिंह राजपूत को बायकॉट करने का आरोप लगाया है.

एक्ट्रेस ने दीपिका-रणवीर (Deepika Ranveer Marriage) की शादी के रिसेप्शन की फोटो शेयर की है, जिसमें दीपिका एक शख्स के साथ दिखाई दे रही हैं. फोटो शेयर करते हुए कंगना ने लिखा है – ‘ये एक तस्वीर और आर्टिकल है दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी का. उन्होंने अपनी शादी में पाकिस्तानी एजेंट को तो बुलाया और जेएनयू प्रोटेस्ट की साजिश रची, लेकिन दोनों ने अपनी शादी में बॉलीवुड के दो टॉप स्टार्स को बॉयकॉट कर दिया. दोनों में से एक को मार दिया गया है और दूसरी अपनी जिंदगी के लिए संघर्ष कर रही है.’

बता दें सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद देश में मेंटल हेल्थ का मुद्दा भी गर्मया हुआ है. एक्टर के निधन के बाद दीपिका पादुकोण ने एक पोस्ट भी शेयर किया था, जो मेंटल हेल्थ से जुड़ा था, लेकिन अपने इस ट्वीट के बाद एक्ट्रेस ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं. वहीं कंगना रनौत लगातार बॉलीवुड के कुछ बड़े प्रोडक्शन हाउस, एक्टर-एक्ट्रेसेज और फिल्म मेकर्स को निशाने पर लिए हुए हैं. कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर बॉलीवुड पर कई आरोप लगाए हैं.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here