Corona गाइडलाइन की सरेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं MP के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, कांग्रेस ने घोषित किया 11000 का इनाम | indore – News in Hindi

0
5
Corona गाइडलाइन की सरेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं MP के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, कांग्रेस ने घोषित किया 11000 का इनाम

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा रोज बिना मास्क लगाए नजर आते हैं.

मध्‍य प्रदेश में सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) समेत कई मंत्री और नेता कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. बावजूद इसके राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) कोरोना की गाइडलाइन की सरेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं वो अक्सर लोगों के बीच बिना मास्क के पहुंच जाते हैं.

इंदौर. मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस का संक्रमण (Coronavirus Infection) दिनों दिन तेज होता जा रहा है. जबकि पिछले 24 घंटे में कोरोना से 837 लोगों की मौत हो चुकी है, तो अब तक प्रदेश में 29707 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिल चुके हैं. सबसे ज्यादा खराब हालत भोपाल और इंदौर के हैं. राजधानी भोपाल में तो 10 दिन का लॉकडाउन लगाना पड़ा है बावजूद इसके नेता मानने को तैयार नहीं हैं और वे कोरोना के प्रोटोकॉल का पालन नहीं कर रहे हैं. यही कारण है कि पिछले 24 घंटे में राज्य सरकार के दो मंत्री कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं. हालांकि इसके बावजूद राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) कोरोना की गाइडलाइन की सरेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं वो अक्सर लोगों के बीच बिना मास्क के पहुंच जाते हैं. इस दौरान वे सोशल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल नहीं रखते हैं. वहीं, कांग्रेस भी उनको जमकर निशाने पर ले रही है.

सीएम समेत कई नेता हुए कोरोना पॉजिटिव
फिलहाल कोरोना पॉजिटिव आए पिछड़ा वर्ग एवं अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री रामखेलावन पटेल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इससे पहले जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी. सीएम शिवराज सिंह चौहान और सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया के अलावा प्रदेश के संगठन महामंत्री सुहास भगत संभागीय संगठन मंत्री आशुतोष तिवारी पहले से ही चिरायु अस्पताल में भर्ती हैं. बावजूद इसके राज्य के गृह मंत्री और पहले स्वास्थ्य मंत्री रहे नरोत्तम मिश्रा कोरोना की गाइडलाइन की सरेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं. यही नहीं, वो अक्सर लोगों के बीच बिना मास्क के पहुंच जाते हैं. इस दौरान वे सोशल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल नहीं रखते हैं. जबकि मध्य प्रदेश सरकार ने मास्क ना लगाने पर जुर्माने और एफआईआर तक के निर्देश दे रखे हैं, लेकिन गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा जिन पर कानून का पालन कराने की जिम्मेदारी है वो खुद इसका उल्लंघन कर रहे हैं जिससे जनता में गलत संदेश जा रहा है. वहीं, कांग्रेस भी उनको जमकर निशाने पर ले रही है.

कांग्रेस ने घोषित किया 11000 का इनामगृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा रोज बिना मास्क लगाए नजर आते हैं और ऐसा लगता है कि उन्हें कोरोना का कोई खौफ ही नहीं है. यही नहीं, आज भी वो जब प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा से मिलने बिना मास्क लगाए पहुंच गए तो कांग्रेस को एक बार फिर मौका मिल गया. उन्होंने इस पर आपत्ति लेते हुए विरोध का नया तरीका निकाल लिया है. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया कोऑर्डिनेटर नरेंद्र सलूजा ने सीएम शिवराज सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि शिवराज,आप कोरोना संक्रमित हो गये,आपके तीन मंत्री संक्रमित हो गये और कई विधायक पॉजिटिव हो गये. इसके अलावा कई आरएसएस के नेता व संगठन मंत्री कोरोना की चपेट में आ गए हैं. जबकि हर रोज यह आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. साथ ही कहा कि पीएम मोदी और आप रोज कहते हो मास्क लगाओ, दो गज की दूरी रखो, लेकिन ये आपके गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा इन नियमों को कब अमल में लाएंगे ? इसके साथ ही कांग्रेस ने घोषणा की है कि जो भी भाजपा का नेता मंत्री नरोत्तम मिश्रा को सलाह देकर उन्हें नियमित मास्क पहनने, दो गज की दूरी रखने, कोरोना के प्रोटोकाल और गाइडलाइन का पालन करने के लिए राजर करेगा, कांग्रेस उसे प्रदेश की जनता के हित में किये गये एक अच्छे कार्य के लिए 11000 रुपये की राशि इनाम के रूप में देगी.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here