सुशांत के परिवार के एक्शन के बाद रिया चक्रवर्ती के घर पहुंची उनकी वकील आनंदिनी फर्नांडिस | bollywood – News in Hindi

0
13
सुशांत के परिवार के एक्शन के बाद रिया चक्रवर्ती के घर पहुंची उनकी वकील आनंदिनी फर्नांडिस

सुशांत के परिवार के एक्शन के बाद रिया चक्रवर्ती के घर पहुंची उनकी वकील आनंदिनी फर्नांडिस

फोटो साभार- @viralbhayani वीडियो ग्रैब/@rhea_chakraborty

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनकी वकील आनंदिनी फर्नांडिस (Anandini Fernandes) के बीच क्या बातचीत हुई. ये अभी साफ नहीं हुआ.

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की जांच से नाखुश सुशांत के परिजनों ने पहली बार इस मामले पर चुप्पी तोड़ी और पटना (Patna) के राजीव पुलिस स्टेशन पर बेटे (सुशांत) की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनकी परिजनों के खिलाफ कई धाराओं ने केस दर्ज कराया. सुशांत के परिवार के इस कदम के बाद जहां मामला पूरी तरह से पलट चुका है. वहीं, इस खबर के सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती की वकील आनंदिनी फर्नांडिस (Anandini Fernandes) उनके घर पहुंचीं, जहां एक्ट्रेस के साथ इस मामले पर उन्होंने लंबी बातचीत की.

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनकी वकील आनंदिनी फर्नांडिस (Anandini Fernandes) के बीच क्या बातचीत हुई. ये अभी साफ नहीं हुआ. रिया के घर से निकलते वक्त मीडिया कर्मियो ने आनंदिनी फर्नांडिस से बात करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने कुछ भी बात नहीं की.

सुशांत के निधन के बाद मुंबई पुलिस ने रिया से पूछताछ की थी. इसके बाद और भी तमाम लोगों के बयान दर्ज किए. मामले की जांच जारी है लेकिन अब तक निष्‍कर्ष यही निकलकर आया कि मामला सुसाइड का है. अब जिस तरह सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया और उनके परिवार पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं, वे चौंकाने वाले हैं.

सुशांत के पिता ने FIR ने उठाए ये सवाल – साल 2019 से पहले मेरे बेटे को कोई परेशानी नहीं थी.  रिया से संपर्क में आने के बाद ऐसा क्‍या हो गया?

– अगर उसका मानसिक इलाज चल रहा था तो उसके लिए हम लोगों से अनुमति क्‍यों नहीं ली गई?

– जिन-जिन डॉक्‍टरों ने रिया के कहने पर सुशांत का इलाज किया, वे भी रिया के साथ साजिश में शामिल थे. इस बात की जांच हो कि उन्‍होंने मेरे बेटे को कौन-कौन सी दवाइयां दीं?

– मेरे बेटे के अकाउंट में 17 करोड़ रुपये थे. पिछले एक साल में 15 करोड़ रुपये उसमें से निकले. पैसे ऐसे खातों में ट्रांसफर हुए जिनसे मेरे बेटे का कोई लेना-देना नहीं था. सभी खातों की जांच की जाए.

– इसकी भी जांच हो कि रिया से संपर्क में आने के बाद कैसे सुशांत की फिल्‍में एकदम से कम हो गईं?

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here