जिस ब्लैक पैंथर की फोटो के दीवाने हुए लोग, उसे खींचने के लिए किया घंटों इंतजार | nation – News in Hindi

0
12
जिस ब्लैक पैंथर की फोटो के दीवाने हुए लोग, उसे खींचने के लिए किया घंटों इंतजार

फोटो साभारः ANI

पिछले दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर ब्लैक पैंथर (Black Panther) की एक तस्वीर वायरल हुई थी. ब्लैक पैंथर की तस्वीर को अभिषेक पगनिस ने खींचा था. अभिषेक पुणे बेस फोटोग्राफर हैं और उन्होंने इस ब्लैक पैंथर की फोटो को महाराष्ट्र के ताडोबा रिजर्व (Maharashtra’s Tadoba Reserve) में क्लिक किया था.

नई दिल्ली. पिछले दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर ब्लैक पैंथर (Black Panther) की एक तस्वीर वायरल हुई थी. इस ब्लैक पैंथर की तस्वीर को अभिषेक पगनिस ने खींचा है. अभिषेक पुणे बेस फोटोग्राफर हैं और उन्होंने इस ब्लैक पैंथर की फोटो को महाराष्ट्र के ताडोबा रिजर्व (Maharashtra’s Tadoba Reserve) में क्लिक किया था. न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत करते हुए अभिषेक ने कहा, ‘यह एक मेलेनिस्टिक तेंदुआ है, जिसे हम ब्लैक पैंथर कहते हैं. 2 घंटे से अधिक के इंतजार के बाद, हमारे पास लगभग 20 मिनट का समय था. इस पैंथर की फोटो को क्लिक करने के लिए.’ उन्होंने कहा कि यह जून में लगभग 5 बजे महाराष्ट्र के ताडोबा रिजर्व में क्लिक किया गया था.

ब्लैक पैंथर को देखने के पलों को याद करते हुए अभिषेक ने कहा, “आसपास के जानवरों ने अलार्म बजाया और शोर मचाना शुरू कर दिया. जब एक शिकारी जानवर जैसे कि शेर या बाघ पास में होता है, तो हिरण और बंदर जैसे शिकार वाले जानवर दूसरों को सचेत करने के लिए अलार्म कॉल करते हैं. यह हमारे वाहनों को रोकने और कैमरे तैयार करने के लिए हमारा संकेत था.”

इसके बाद हमने कैमरों को तैयार किया और ब्लैक पैंथर की फोटो को क्लिक कर लिया. अभिषेक ने अपने इंस्टाग्राम पर भी ब्लैक पैंथर की इन तस्वीरों को शेयर किया है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here