कंगना रनौत का आरोप- सुशांत की मौत के बाद भी यूज हो रहा है एक्टर का मोबाइल! | bollywood – News in Hindi

0
6
सुशांत राजपूत मामला: पुलिस ने कंगना को बयान दर्ज करने के लिए बुलाया

कंगना रनौैत और सुशांत सिंह राजपूत.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की टीम ने ट्विटर पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है और दावा किया है कि कोई सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद भी उनका मोबाइल इस्तेमाल कर रहा है.

  • Last Updated:
    July 29, 2020, 6:20 PM IST

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मौत की गुत्थी दिन पर दिन और भी उलझती जा रही है. सुशांत के परिवार ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं और पटना (Patna) में उनके खिलाफ केस भी दर्ज कराया है. एक्टर के परिवार के आरोपों के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स भी तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इस बीच एक बार फिर कंगना रनौत ने एक्टर की मौत को लेकर बड़ी बात कही है, जिससे इस केस के समीकरण फिर से बदलते हुए दिखाई दे रहे हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की टीम ने ट्विटर पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है और दावा किया है कि कोई एक्टर की मौत के बाद भी उनका मोबाइल इस्तेमाल कर रहा है.

दरअसल, एक यूजर ने हाल ही में एक स्क्रीनशॉट शेयर किया था. जिसमें एक्टर आलिया भट्ट को फॉलो कर रहे थे. यूजर के मुताबिक, उसे ये नोटिफिकेशन तब आया है जब सुशांत इस दुनिया में नहीं रहे. स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए यूजर ने लिखा- ‘सुशांत सिंह राजपूत का स्मार्टफोन कौन इस्तेमाल कर रहा है? स्क्रीनशॉट की तरफ देखिए. सुशांत आलिया भट्ट को फॉलो कर रहे हैं. ये नोटिफिकेशन मेरे ट्विटर का है.’ अब इस स्क्रीनशॉट को रिट्वीट करते हुए कंगना रनौत ने बड़ी बात कही है.

एक्ट्रेस की टीम ने ट्विटर पर इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए लिखा है- ‘मामले में सीबीआई जांच होनी चाहिए. रिया के पास सुशांत के सारे गैजेट हैं. हो सकता है महेश भट्ट का आदेश आया हो कि आलिया को फॉलो करना है. उसके कई सारे पोस्ट भी डिलीट कर दिए गए.’ एक्ट्रेस के इस ट्वीट के बाद एक बार फिर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है. बता दें हाल ही में सुशांत के पिता ने पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस पर आरोप लगाया है कि वह सुशांत का लैपटॉप, कई कागज और सारी ज्वेलरी लेकर चली गई थीं. सुशांत के पिता ने रिया पर एक्टर के पैसे हड़पने का आरोप भी लगाया है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here