ऐश्वर्या राय ने आराध्या और परिवार के लिए प्रार्थना करने वाले फैंस को किया धन्यवाद, लिखा प्यारा नोट | bollywood – News in Hindi

0
8
ऐश्वर्या राय ने आराध्या और परिवार के लिए प्रार्थना करने वाले फैंस को किया धन्यवाद, लिखा प्यारा नोट

ऐश्वर्या राय ने आराध्या और परिवार के लिए प्रार्थना करने वाले फैंस को किया धन्यवाद, लिखा प्यारा नोट

ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन.

ऐश्वर्या राय बच्चन और उनके पति अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), ससुर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) को इस महीने की शुरूआत में कोविड-19 का पता चला था.

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने उनके और उनके परिवार के लिए प्रार्थना करने वाले प्रशंसकों को धन्यवाद दिया है. उन्होंने प्रशंसकों को धन्यवाद देने के लिए एक प्यारा सा नोट लिखकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. ऐश्वर्या, उनके पति अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), ससुर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) को इस महीने की शुरुआत में कोविड -19 का पता चला था। ऐश्वर्या और आराध्या के ब्लड सैंपल की कोरोना जांच रिपोर्ट रविवार को निगेटिव पाई गई. इसके बाद उन्हें अस्पताल से घर जाने की अनुमति दे दी गई.

ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक नई तस्वीर शेयर कर अपने प्रशंसकों से इंस्टाग्राम पर कहा कि, ‘वे उनके, आराध्या, अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन के लिए जताए प्यार, किए गए प्रार्थना और विश से ‘अभिभूत’ हैं. फोटो में उन्होंने अपने और आराध्या के हाथों को दिखाया है. एक ही फोटो में उन्होंने नमस्ते और दिल का निशान बनाकर शेयर किया है. ‘मैं हमेशा के लिए आप सभी की आभारी रहूंगी. ईश्वर आप सभी को आशीर्वाद दे. आप सभी की भलाई के लिए मेरा ढेर सारा सच्चा, पूरी तरह से और हार्दिक प्यार और प्रार्थना… आप सभी अच्छी तरह से रहो और सुरक्षित रहो. आप सभी को मेरा ढेर सारा प्यार.’

ऐश्वर्या के प्रशंसक उनकी रिकवरी के बारे में जानकर खुश थे. एक प्रशंसक ने लिखा- ‘अल्लाह आप दोनों को आशीर्वाद दे’, एक और ने लिखा है ‘भगवान आपको आशीर्वाद दे.’ जहां ऐश्वर्या और आराध्या कोरोना वायरस को मात देकर घर वापस आ गए हैं, अमिताभ और अभिषेक अभी भी अस्पताल में हैं. अपने आधिकारिक ब्लॉग पर एक पोस्ट में, बॉलीवुड के दिग्गज अमिताभ बच्चन ने कहा कि, वे भावुक हो गए जब आराध्या ने उन्हें बताया कि वे ‘जल्द ही घर वापस’ आएंगे.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here