जूही चावला ने बेटे अर्जुन के बर्थडे पर गिफ्ट की ‘साफ हवा’ | bollywood – News in Hindi

0
4
जूही चावला ने बेटे अर्जुन के बर्थडे पर गिफ्ट की

जूही चावला ने बेटे अर्जुन के बर्थडे पर गिफ्ट की 'साफ हवा'

फोटो साभार-@iam_juhi/instagram

जूही चावला (Juhi Chawla) ने हाल ही में अपने बेटे का बर्थडे मनाया और खास गिफ्ट बेटे को दिया.

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) अपने एक बयान के कारण सुर्खियों में रहती हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री में जहां एक तरफ कुछ स्टार किड्स लाइमलाइट में रहना पसंद करते हैं तो वहीं कुछ स्टार किड्स ऐसे भी हैं जो इंडस्ट्री की चकाचौंध से दूरी बनाए रहते हैं. जूही चावला के बच्चे भी उन्ही में से एक हैं. जूही बॉलीवुड से दूर इन दिनों अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं. जूही अपने बच्चों से बहुत प्यार करती हैं. अपने बेटे अर्जुन मेहता (Arjun Mehta) के बर्थडे पर जूही ने खास गिफ्ट उन्हें दिया है.

एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) ने अपने बेटे को उसके बर्थडे पर ‘साफ हवा’ गिफ्ट की. दरअसल, अर्जुन के बर्थडे के मौके अवसर जूही ने 1000 पेड़ लगाकर उन्हें ‘साफ हवा’ का गिफ्ट की. इस जानकारी के साथ एक्ट्रेस ने अपनी और अर्जुन की एक मोनोक्रोम तस्वीर पोस्ट की है.

पोस्ट शेयर कर हुए उन्होंने कहा कि मेरे बेटे अर्जुन के लिए, कावेरी कॉलिंग प्रोजेक्ट में उनके जन्मदिन पर 1,000 पेड़… स्वच्छ हवा और पानी का एक उपहार, सबसे अच्छी जीवन बीमा योजना… इससे बेहतर और क्या हो सकता है. कावेरी कॉलिंग प्रोजेक्ट सदगुरु जग्गी वासुदेव द्वारा शुरू किया गया था. परियोजना कावेरी की दुर्दशा को उजागर करने और पारिस्थितिकी तंत्र और नदी के बारहमासी प्रवाह के संरक्षण के लिए शुरू की गई थी.

ये भी पढ़ें- मुंबई पुलिस की अब तक की जांच से सुशांत सिंह राजपूत का परिवार संतुष्ट नहीं, किया पटना पुलिस से संपर्क!

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में लगी आग से प्रभावित लोगों की मदद करने के लिए भी जूही चावला के बेटे अर्जुन मेहता ने अपनी तरफ से हरसंभव प्रयास कर रहे हैं. अर्जुन ने अपनी पॉकेट मनी से 300 पाउंड यानी 28000 रुपए आस्ट्रेलियाई राहत कोष में दान किए थे. आपको बता दें कि अर्जुन फिलहाल ब्रिटेन में बॉर्डिंग स्कूल में पढ़ाई कर रहे हैं.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here