जब आराध्या ने गले लगाकर दादू अमिताभ बच्चन से कहा- ‘मत रोइए, आप जल्दी ही घर आएंगे’ | bollywood – News in Hindi

0
10
जब आराध्या ने गले लगाकर दादू अमिताभ बच्चन से कहा-

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनका परिवार पिछले कई दिनों से कोरोना (Covid-19) से जंग लड़ रहा हैं. लेकिन इस बीच अच्छी खबर ये है कि वो धीरे-धीरे पूरा परिवार कोरोना का जंग से उभर रहा है. बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और पोती आराध्या (Aaradhya Bachchan) कोरोना की जंग जीतकर हॉस्पिटल से घर लौट आए हैं. बिग बी ने हाल में अपने ब्लॉग में अपने इमोशन जाहिर करते हुए बताया कि कैसे पोती आराध्या ने उनका ढांढस बंधाया और उन्हें आश्वासन दिया कि वह भी जल्द ठीक होकर घर वापस लौट आएंगे.

कोरोना का जंग लड़ते हुए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को 18 दिन हो गए हैं. अस्पताल से वो लगातार लोगों से सोशल मीडिया के जरिए जुड़े हुए हैं. सोमवार को बहू ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai ) और पोती आराध्या (Aaradhya) के ठीक होकर वापस लौटने पर बिग बी इमोशनल नजर आए. सोमवार को रात ब्लॉग में अपने इमोशनस जाहिर करते हुए उन्होंने लिखा- ‘लिटिल वन (आराध्या) और बहूरानी घर चली गईं और मेरी आंखों से आंसू बह निकले. आराध्या ने मुझे गले लगाया और कहा कि रोइए मत. उसने तसल्ली दी कि आप जल्दी ही घर पर होंगे. मुझे उसका विश्वास करना चाहिए’.

अपनी इस ब्लॉग में उन्होंने अपने हेटर्स को भी करारा जवाब दिया. उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा- मिस्टर गुमनाम…

आप अपने पिता का नाम भी नहीं लिखते. क्योंकि आप नहीं जानते कि आप किसकी पैदाइश हैं? यहां सिर्फ दो ही चीजें हो सकती हैं या तो मैं मर जाऊंगा या जीवित रहूंगा. अगर मैं मर गया तो तुम फिर सेलिब्रिटी के नाम पर टिप्पणी नहीं कर पाओगे. तुम्हारे कमेंट पर अभी इसलिए ध्यान दिया गया, क्योंकि तुमने अमिताभ बच्चन पर कटाक्ष किया था, जो कि बाद में नहीं होगा.उन्होंने आगे लिखा- भगवान की कृपा से अगर मैं जीवित रहा और सर्वाइव कर गया तो तुम्हे कटाक्ष के एक तूफान का सामना करना पड़ेगा. न केवल मेरी ओर से, बल्कि मेरे 90 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स की ओर से भी, मैंने अभी उन्हें बताया नहीं है. लेकिन अगर मैं सर्वाइव कर गया तो मैं उन्हें बता दूंगा और मैं तुम्हे बता दूं कि वे एक सेना है. उन्होंने पूरी दुनिया नापी है. पश्चिम से पूर्व और उत्तर से दक्षिण और वे सिर्फ इस पेज पर मेरी एक्सटेंडेड फैमिली नहीं है, आंख के एक इशारे पर यह एक्सटेंडेड फैमिली तबाही मचाने वाले परिवार में बदल जाएगी. मैं उन्हें कहूंगा ठोक दो सा** को.

ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट ने बचपन की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर कर मांगा थोड़ा प्यार, सेलेब्स ने लुटाया दुलार

उन्होंने अपने ब्लॉग के अंत में लिखा- मारीच, अहिरावन , महिषासुर, असुर , उपनाम हो तुम, हमारा यज्ञ प्रारम्भ होते ही, तुम राक्षसों की तरह तड़पोगे , जान लो इतना कि अब तुम ही केवल समाज की आवाज न हो, चरित्रहीन, अविश्वासी , श्रद्धाहीन , लीचड़ तुम हो, जलो गलो पिघलो , बेशर्म , बेहया , निर्लज्ज, समाज कलंकी … तुम अपनी लगाई आगे में खुद जल जाओगे.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here