4 हज़ार रु से ज़्यादा सस्ते में खरीदें Oppo का ये फोन, 4 कैमरे और 5000mAh की बैटरी है खासियत | gadgets – News in Hindi

0
4
4 हज़ार रु से ज़्यादा सस्ते में खरीदें Oppo का ये फोन, 4 कैमरे और 5000mAh की बैटरी है खासियत

आजकल 4 कैमरे वाले फोन का ट्रेंड काफी बढ़ गया है. लेकिन ज़्यादातर कंपनियां अपने क्वाड कैमरा सेटअप वाले फोन को मिड-रेंज या तो फिर प्रीमियम सेगमेंट में पेश करती हैं, जिसकी वजह से सबका इन फोन को खरीद पाना थोड़ा मुश्किल हो जाता है. तो अगर आप भी कोई शानदार कैमरे और दमदार बैटरी वाला फोन तलाश कर रहे हैं तो अमेज़न पर अच्छा मौका दिया जा रहा है. अमेज़न पर आपको फोन पर कई तरह की डील मिलती है, जिसमें से आज हम आपको Oppo के ऑफर के बता रहे हैं. अमेज़न से मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी के Oppo A5 (2020) को खरीदने पर ग्राहकों को अब पहले से 4 हज़ार रुपये कम देने होंगे.

जी हां अमेज़न.इन से पता चला है कि फोन को अब 14,990 रुपये के बजाए सिर्फ 10,990 रुपये में घर लाया जा सकता है.  इतना ही नहीं ICICI के Monsoon Bonanza के तहत क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 1,500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा. यानी कि आपको इस फोन पर 4 हज़ार से ज़्यादा की छूट मिल रही है.

(ये भी पढ़ें- एक फोन में चला सकते हैं दो नंबर से WhatsApp अकाउंट, जानें आसान तरीका)

ग्राहक Oppo A5 (2020) को भारी छूट पर खरीद सकते हैं. (Photo: Amazon.in)

यहां मिलेगा ऑफर
>>अमेज़न.इन खोलने पर आपको ऊपर की तरह कई सारे टैब्स दिखई देंगे, इसमें से आपको ‘Mobiles’ पर जाना होगा.

>>इसके बाद आप यहां  मोबाइल को अलग-अलग कैटेगरी में देख सकते हैं.

>>हम आज यहां जिस कैटेगरी के बात करें वह ‘Smartphone at lowest price’ है.  यहां पर आप Oppo A5 2020 पर मिल रही छूट को देख सकते हैं.

(ये भी पढ़ें- Samsung के नए 4 कैमरे वाले फोन में होगी 6000mAh की बैटरी, लॉन्च से पहले सेल की डेट आई सामने)

कैसे हैं Oppo A5 2020 के फीचर्स?
फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का नैनो वॉटरड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजोलूशन 1600 x 720 पिक्सल है. फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला 3+ प्रोटेक्शन दी गई है. ये स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर से लैस है. फोन Android Pie पर बेस्ड ColorOS 6.1 पर काम करता है.

कैमरे की बात करें तो फोन के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन के बैक में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 8 मेगापिक्सल का 119 डिग्री अल्ट्रा-वाइड लेंस, 2 मेगापिक्सल का मोनो लेंस और 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस दिया गया है. साथ ही सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

पावर के लिए Oppo A5 2020 में 5,000 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि रिवर्स चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है.  (Disclaimer: ये ऑफर कब तक वैलिड फिलहाल इस बात की कोई जानकारी नहीं है.)

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here