Samsung ने लॉन्च किया गैलेक्सी M01s! 10,000 रु से भी कम में दे रहा Xiaomi और Realme जैसे फीचर्स | tech – News in Hindi

0
4
Samsung ने लॉन्च किया गैलेक्सी M01s! 10,000 रु से भी कम में दे रहा Xiaomi और Realme जैसे फीचर्स

Samsung Galaxy M01s

Samsung का नया गैलेक्सी M01s भारत में 10 हज़ार रुपये से भी कम कीमत में लॉन्च क्र दिया गया है. ये स्मार्टफोन Xiaomi के Redmi 8 और Realme के Narzo 10A को टक्कर देगा.

दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग (Samsung) ने भारत में अपना नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च किया है. इस बेहद ही शानदार फोन की कीमत 10 हज़ार रुपये से भी कम है. इस स्मार्टफोन में बड़ा डिस्प्ले, बड़ी बैटरी और 3GB रैम दी गई है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को एक ही वेरियंट में लॉन्च किया है जिसकी कीमत 9,999 रुपये रखी गई है. Samsung का नया गैलेक्सी M01s, Xiaomi के Redmi 8 और Realme के Narzo 10A को टक्कर देगा. फोन के बैक में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. साथ ही, फ्रंट पैनल में फुल एचडी वाटरड्रॉप या डॉट नॉच फीचर वाला एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है.

यह स्मार्टफोन कंपनी के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर और अन्य ई-कॉमर्स वेबसाइटों के माध्यम से उपलब्ध कराया जाएगा. सैमसंग भी अपने रिटेल स्टोर से डिवाइस की बिक्री करेगा. गैलेक्सी M01s मार्केट में दो कलर लाइट ब्लू और ग्रे में मिलेगा.

आइए बताते हैं फोन के फीचर्स के बारे में-

Galaxy M01s के फीचर्स की बात करें तो ये 6.2 इंच के फुल एचडी प्लस TFT Infinity V डिस्प्ले के साथ आता है. फोन MediaTek Helio P22 ऑक्टाकोर प्रोसेसर के साथ आता है. फोन की इंटरनल मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाई जा सकती है। फोन में सिक्युरिटी के लिए रियर माउंटेड फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. फोन Android 10 पर आधारित OneUI पर रन करता है.ये भी पढ़ें : Redmi 9 सीरीज के 3 शानदार फोन हुए लॉन्च! कीमत सिर्फ 8,500 रुपये से शुरू- जानें फीचर्स

कैमरा-
फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो ये 13MP + 2MP के ड्यूल रियर कैमरे के साथ आता है. फोन में सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा दिया गया है. कैमरे में लाइव फोकस का फीचर मिलता है.

बैटरी एंड स्टोरेज-

फोन को पावर देने के लिए 4,000mAh की बैटरी और USB Type C सपोर्ट दिया गया है. अगर स्टोरेज की बात करें तो 3GB रैम + 32GB स्टोरेज दिया गया है. इंटरनल स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ा सकते हैं.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here