SALE: ज़्यादा नहीं है Realme की Smart HD TV की कीमत, मिलेगा Dolby साउंड और कई खास फीचर्स | accessories – News in Hindi

0
11
SALE: ज़्यादा नहीं है Realme की Smart HD TV की कीमत, मिलेगा Dolby साउंड और कई खास फीचर्स

अगर आप स्मार्ट TV खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए आज मौका है. दरअसल रियलमी ने हाल ही दमदार बजट स्मार्ट टीवी (Realme SmartTV) लॉन्च किया था, जिसे आज (14 जुलाई) सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है. ग्राहक इस टीवी को 12 बजे से फ्लिपकार्ट (Flipkart) और रियलमी के ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते हैं. अच्छी बात ये है कि धांसू फीचर्स देने के बावजूद कंपनी ने इस टीवी को 12,999 रुपये की शुरुआती कीमत में पेश किया है, लेकिन ऑफर के तहत इस टीवी को और सस्ते में घर लाया जा सकता है.

आईए जानते हैं क्या है ऑफर और कैसे है रियलमी स्मार्ट TV के फीचर्स. Realme Smart TV सेग्मेंट में 32 इंच की स्मार्ट टीवी की कीमत 12,999 रुपये है. जबकि, 43 इंच की टीवी की कीमत 21,999 रुपये होगी.

(ये भी पढ़ें-  Poco M2 Pro की पहली सेल आज! 24 दिन चलेगी इसकी 5000mAh वाली दमदार बैटरी)

मिल रहे हैं ये ऑफर्सफ्लिपकार्ट से टीवी खरीदने पर ग्राहकों को कई तरह के ऑफर मिल रहे हैं. अगर वह फ्लिपकार्ट SBI Credit Card का इस्तेमाल करते हैं तो उन्हें 10% की छूट मिलेगी, वहीं अगर वह Rupay डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो 30 रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं. इतना ही नहीं ग्राहकों को UPI ट्रांसैक्शन के ज़रिए 7,500 रुपये के सामान खरीदने पर 75 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा.

सेल फ्लिपकार्ट और रियलमी के ऑफिशियल पेज पर शुरू होगी. (Photo: Flipkart)

SmartTV के फीचर्स भी खास
रियलमी की 32 इंच की Smart TV HD क्वालिटी के साथ आती है, जबकि 43 इंच का वेरिएंट FHD के साथ पेश की गई है. Realme Smart TV में 8.7 mm जितना पतला बेजेल होगा और इसमें 24 वॉट आउटपुट का क्वॉडकोर स्पीकर भी होगा जो कि Dolby Audio को सपोर्ट करेगा. इन स्मार्ट टीवी में 1 GB रैम के साथ MediaTek प्रोसेसर और 8 GB का स्टोरेज होगा.

(ये भी पढ़ें- एक बार चार्ज होकर 40 घंटे चलेगी Motorola के इस फोन की बैटरी, कीमत 15 हज़ार रु से भी कम!)

रियलमी स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड टीवी सॉफ्टवेयर पर चलेगा, जिसमें वॉइस और Netflix, अमेज़न प्राइम वीडियो और गूगल असिस्टेंट के लिए Hot Keys भी होंगे. कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें आपको 3 HDMI, 2 USB और एक LAN, डिजिटल ऑडियो आउट और Bluetooth 5.0 मिलेगा.

दोनों स्मार्ट टीवी क्रोम बूस्ट पिक्चर इंजन टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करेंगे. इनमें 7 डिस्प्ले मोड्स होंगे और 400 यूनिट्स तक का पीक ब्राइटनेस मिलेगा. खास बात है कि रियलमी के इन स्मार्ट टीवी पर HDR 10 कंटेंट को भी देख सकेंगे.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here