अब नहीं खलेगी Tiktok की कमी आ गया TakaTak, वीडियो बनाना होगा और ज्यादा मजेदार | business – News in Hindi

0
6
अब नहीं खलेगी Tiktok की कमी आ गया TakaTak, वीडियो बनाना होगा और ज्यादा मजेदार

अब नहीं खलेगी Tiktok की कमी आ गया TakaTak, वीडियो बनाना होगा और ज्यादा मजेदार

अगर आप टिकटॉक (TikTok) की कमी महसूस कर रहे हैं तो आ गया है उसकी कमी पूरी करने वाला एक और विडियो बनाने वाला मजेदार ऐप. इस ऐप का नाम है TakaTak. यह ऐप भी यूजर्स को वीडियो की अलग-अलग सर्विस जैसे, डायलॉग डबिंग, कॉमेडी, गेमिंग, DIY, फूड, स्पोर्ट्स, मेम्स की सुविधा देता है.

नई दिल्ली. अगर आप टिकटॉक (TikTok) की कमी महसूस कर रहे हैं तो आ गया है उसकी कमी पूरी करने वाला एक और विडियो बनाने वाला मजेदार ऐप. इस ऐप का नाम है TakaTak. TakaTak ऐप टिकटॉक की तरह ही है, जो यूजर्स को वीडियो बनाने की सुविधा देता है. यहां यूजर्स फनी वीडियो बना सकते हैं, देख सकते हैं और सोशल मीडिया पर शेयर भी कर सकते हैं. यह ऐप भी यूजर्स को वीडियो की अलग-अलग सर्विस जैसे, डायलॉग डबिंग, कॉमेडी, गेमिंग, DIY, फूड, स्पोर्ट्स, मेम्स की सुविधा देता है. इसे यूजर्स गूगल के प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं. आइये आपको बताते हैं TakaTak के फीचर्स..

TakaTak के फीचर्स
यह ऐप यूजर्स को ट्रेंडिंग और शॉर्ट फनी वीडियो को ब्राउस करने की सुविधा देता है. इसके अलावा यूजर्स 10 हजार के करीब स्टेटस वीडियो देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें:- सावधान! अगर सामान पर नहीं हुई ये डिटेल तो लगेगा 1 लाख का जुर्माना, 1 साल की जेलअच्छा विडियो बनाने के लिए मिलते हैं ये फीचर

एडिटिंग फीचर का इस्तेमाल कर यूजर्स क्रिएटिव वीडियो बना सकते हैं और इसे ऑनलाइन शेयर कर सकते हैं. इसके अलावा ब्यूटी कैम ऑप्शन के तहत ब्यूटी इफेक्ट का इस्तेमाल कर सकते हैं. वीडियो एडिटर ऑप्शन की मदद से अलग-अलग वीडियो को एकसाथ जोड़ सकते हैं और टाइमिंग को अजस्ट कर सकते हैं. इन तमाम फीचर्स के साथ-साथ यूजर्स को म्यूजिक लाइब्रेरी का भी एक्सेस मिलता है.

ये भी पढ़ें:- बड़ी खुशखबरी- SBI के बाद अब इस बैंक ने घटाई होम-ऑटो-पर्सनल लोन की ब्याज दरें

इन भाषाओं में बना सकते हैं यूजर विडियो
लैंग्वेज की बात करें तो हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड, मलयालम, बंगाली, गुजराती, मराठी, पंजाबी और इंग्लिश जैसी भाषाओं में यूजर्स को क्रिएटिव कंटेट बनाने का मौका मिलता है. वे अपनी पसंद की भाषा चुन सकते हैं और बहुत आसानी से वीडियो तैयार कर सकते हैं.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here