4 कैमरे और दमदार बैटरी वाला Poco M2 Pro आज होगा लॉन्च, इतनी होगी कीमत! | launch-review – News in Hindi

0
5
24 दिन चलेगी Poco के इस नए स्मार्टफोन की 5000mAh वाली बैटरी, 14 जुलाई को है पहली सेल

Poco M2 pro को आज12 बजे लॉन्च किया जाएगा.

लॉन्च से पहले कंपनी लगातार कई टीज़र जारी कर चुकी है, जिससे M2 Pro के कुछ फीचर्स सामने आ गए हैं. साथ ही इस फोन के कीमत का भी अंदाज़ा लगाया जा सकता है…

स्मार्टफोन ब्रैंड पोको (Poco) आज (7 जुलाई) अपना नया स्मार्टफोन पोको M2 प्रो (Poco M2 Pro) लॉन्च करने के लिए तैयार है.  फोन फ्लिपकार्ट (Flipkart) एक्सक्लूसिव होगा और इसे दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. लॉन्च से पहले कंपनी लगातार कई टीज़र जारी कर चुकी है, जिससे M2 Pro के कुछ फीचर्स सामने आ गए हैं.  फ्लिपकार्ट पर हुई लिस्टिंग से कंफर्म है कि Poco M2 Pro 33W के चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा, हालांकि कंपनी ने इसकी बैटरी पावर को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं दी है.

पोको इंडिया के ऑफिशियल ट्विटर से ये भी पता चला है कि फोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा. ट्वीट में ये भी कहा गया है कि M2 Pro से आपकी फोटोग्राफी स्किल्स बेहतर हो जाएगी.  यानी कि आप इससे क्रिएटिव फोटोज़ क्लिक कर सकेंगे. इतना ही नहीं पोको ने ये भी बता दिया है कि ये 4 कैमरे वाला फोन ट्रू लाइफ टच और गेमिंग एक्सपिरिएंस को शानदार बना देगा.

(ये भी पढ़ें-21 हज़ार से ज़्यादा सस्ता हो गया है Samsung का 3 कैमरे वाला महंगा फोन, खूबसूरत है डिज़ाइन)इसके अलावा ये भी कंफर्म हो गया है कि फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ आएगा. लीक हुई कुछ रिपोर्म में दावा किया जा रहा है कि फोन में स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर होगा, और जानकारी के लिए बता दें कि ये वहीं चिपसेट है, जिसे रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स में दिया गया है.जानकारी के लिए बता दें कि पोको ने हर ट्वीट और फोन की जानकारी के साथ #feelthesurge का इस्तेमाल किया है. इससे हिंट मिल रहा है कि फोन फास्ट चार्जिंग स्पीड और परफॉर्मेंस पर फोकस के साथ लॉन्च किया जाएगा.

जानकारी के लिए बता दें कि इस साल भारत में ये पोको का दूसरा स्मार्टफोन होगा.  ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या पोको M2 प्रो एक और रीब्रैंडेड शियोमी फोन होगा जैसा कि पोको X 2 था. (ये भी पढ़ें-  Alert! आपके फोन के लिए खतरनाक है ये 25 Apps; गूगल ने हटाया, आप भी कर दें डिलीट)

इतनी हो सकती है कीमत
इसके अलावा फोन को लेकर ये भी दावा किया जा रहा है कि M2 Pro शियोमी के रेडमी नोट 9 प्रो की तरह ही होगा. अगर ऐसा होता है तो इसकी कीमत का भी अंदाज़ा लगाया जा सकता है. शियोमी के रेडमी नोट 9 प्रो के फोन के 4 जीबी/64 जीबी की कीमत 13,999, 6 जीबी-128 जीबी वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये रखी है, तो ऐसा माना जा रहा है कि M2 Pro की कीमत भी इसके आसपास होगी, बाकी इसकी असल कीमत तो फोन लॉन्च होने के बाद ही सामने आएगी.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here