5000mAh की दमदार बैटरी और 5 कैमरे वाले Motorola के इस फोन की सेल आज, पाएं ये ऑफर्स | gadgets – News in Hindi

0
14
5000mAh की दमदार बैटरी और 5 कैमरे वाले Motorola के इस फोन की सेल आज, पाएं ये ऑफर्स

Motorola One Fusion Plus की आज फ्लैश सेल रखी गई है.

खूबसूरत डिज़ाइन, 5 कैमरे और 5000mAh की बैटरी होने के बावजूद कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत ज़्यादा नहीं है. आइए जानें आज सेल के ऑफर्स के बारे में…

स्मार्टफोन ब्रैंड मोटोरोला (Motorola) के नए स्मार्टफोन मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस (Motorola One Fusion Plus) को आज (6 जुलाई) सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है. सेल दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट पर रखी गई है. ये एक मिड-रेंज फोन है. खूबसूरत डिज़ाइन, 5 कैमरे और 5000mAh की बैटरी होने के बावजूद कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 16,999 रुपये में लॉन्च किया है.

मिल रहा है कैशबैक
रूपे डेबिट कार्ड के तहत फोन पर पहले प्रीपेड ट्रांसैक्शन पर फ्लैट 30 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा UPI ट्रांसैक्शन के ज़रिए 7,500 रुपये के सामान खरीदने पर 75 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा.

खास है फोन के फीचर्समोटोरोला वन फ्यूजन प्लस के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजोलूशन 1080×2340 पिक्सल है. स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 730 G प्रोसेसर का सपोर्ट दिया गया है. ये फोन ऑक्टा-कोर चिपसेट के साथ आता है, जिसे 2.2 GHz पर देखा गया है, जिसमें एड्रेनो 618 जीपीयू है.

(ये भी पढ़ें- WhatsApp Web के नए फीचर से बदल जाएगा चैट का लुक, ऐसे आसानी से करें ON)

फोन की सेल 12 बजे फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी.

फोन की सेल 12 बजे फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी.

फोन में कंपनी ने इसमें 6 जीबी रैम और 128 जीबी की बिल्ट-इन स्टोरेज है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है. ये स्मार्टफोन स्टॉक एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. ग्राहक इस स्मार्टफोन दो कलर वेरिएंट ट्विलाइट ब्लू और मूनलाइट व्हाइट में खरीद सकते हैं.

(ये भी पढ़ें- 6 हज़ार रुपये सस्ता हो गया 3 कैमरे वाला ये शानदार स्मार्टफोन, मिलेगी 4085mAh की बैटरी)

फोन में 4 रियर कैमरे
कैमरे की बात करें तो यूजर्स को इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिला है. इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है. साथ ही सेल्फी के लिए मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है. यानी कि कुल मिलाकर फोन में 5 कैमरे हैं.

पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी है, जो कि टर्बो पावर चार्जिंग के साथ आती है. कनेक्टिविटी के लिए मोटोरोला ने इस स्मार्टफोन में डुअल सिम, 4जी वोल्ट, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, वाई-फाई, जीपीएस, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here