4 कैमरे वाले नए स्मार्टफोन Poco M2 Pro का एक और फीचर हुआ कंफर्म, 7 जुलाई को होगा लॉन्च | launch-review – News in Hindi

0
12
4 कैमरे वाले नए स्मार्टफोन Poco M2 Pro का एक और फीचर हुआ कंफर्म, 7 जुलाई को होगा लॉन्च

File Photo: Poco X2

नए फोन पोको M2 Pro (Poco M2 Pro) को भारत में अगले हफ्ते 7 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा, और लॉन्च से पहले फोन के कुछ फीचर्स का पता चल गया है…

पोको (Poco) जल्द अपना नया 4 कैमरे वाला फोन लाने के लिए तैयार है. कंपनी अपने नए फोन पोको M2 Pro (Poco M2 Pro) को भारत में अगले हफ्ते 7 जुलाई को लॉन्च करने जा रही है. कंपनी ने इस फोन का टीज़र पहले ही जारी कर दिया था, और अब पोको ने इस नए फोन की कुछ और जानकारियों का भी खुलासा कर दिया है. फोन फ्लिपकार्ट (Flipkart) एक्सक्लूसिव होगा और इसे दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. फ्लिपकार्ट पर हुई लिस्टिंग से कंफर्म है कि Poco M2 Pro 33W के चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा, हालांकि कंपनी ने इसकी बैटरी पावर को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं दी है.

इसके अलावा ये भी कंफर्म हो गया है कि फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ आएगा. लीक हुई कुछ रिपोर्म में दावा किया जा रहा है कि फोन में स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर होगा, और जानकारी के लिए बता दें कि ये वहीं चिपसेट है, जिसे रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स में दिया गया है.

(ये भी पढ़ें- 6 हज़ार रुपये सस्ता हो गया 3 कैमरे वाला ये शानदार स्मार्टफोन, मिलेगी 4085mAh की बैटरी)

बाकी डिटेल की बात करें तो वीडियो टीज़र में देख कर फोन के कैमरे का भी अंदाज़ा लगाया जा सकता है. वीडियो से पता चल रहा है कि आने वाला फोन Poco M2 Pro में 4 रियर कैमरे होंगे.

Poco M2 Pro की बैटरी के बारे में पता चल गया है.

Poco M2 Pro की बैटरी के बारे में पता चल गया है.

जानकारी के लिए बता दें कि इस साल भारत में ये पोको का दूसरा स्मार्टफोन होगा.  ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या पोको M2 प्रो एक और रीब्रैंडेड शियोमी फोन होगा जैसा कि पोको एक्स 2 था.(ये भी पढ़ें-21 हज़ार से ज़्यादा सस्ता हो गया है Samsung का 3 कैमरे वाला महंगा फोन, खूबसूरत है डिज़ाइन)

इसके अलावा फोन को लेकर ट्विटर पर Tipster Ishan Agarwal ने कुछ जानकारी पोस्ट की है. ईशान ने पोको के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए अपने ट्वीट में एक फोटो शेयर की है, जिसमें उसने फोन को M2 Pro होने का दावा किया है. फोटो के साथ लिखा है, ‘यूरोप में लॉन्च हुए इस फोन के बैक साइड का डिज़ाइन काफी हद तक शियोमी के रेडमी नोट 9 प्रो से मिलता जुलता है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here