वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और रेमो ने किया निराश, नोरा फतेही ने जीता दिल

0
2
वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और रेमो ने किया निराश, नोरा फतेही ने जीता दिल

स्‍ट्रीट डांसर 3डी शुक्रवार को रिलीज हो गई है.

स्‍ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D) शुक्रवार को रिलीज हुई है. इसे रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) ने डायरेक्‍ट किया है. इसमें वरुण धवन (Varun Dhawan), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), नोरा फतेही (Nora Fatehi) और प्रभुदेवा (Prabhu Deva) ने काम किया है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 24, 2020, 2:32 PM IST

मुंबई. स्‍ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D) शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन (Varun Dhawan), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), प्रभु देवा (Prabh Deva) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) की यह फिल्‍म टोटल डांस पर आधारित है. फिल्‍म का निर्देशन जाने माने कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) ने किया है. ट्रेड एनालिस्‍ट तरन आदर्श के मुताबिक इस फिल्‍म को पहले 670 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज किया गया था. बाद में इसे 710 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज किया गया. स्‍ट्रीट डांसर 3डी ने दर्शकों को निराशा दी है. यह फिल्‍म लोगों की उम्‍मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है.

दिग्‍गज डांसर प्रभुदेवा रेमो डिसूजा की फिल्‍मों के लिए कहते हैं, ‘हम एक्‍सप्रेस करने के लिए डांस करते हैं, ना कि इम्‍प्रेस करने के लिए.’ लेकिन यह फिल्म उनके इसी मंत्र से अलग हटती हुई दिखती है. उन्‍होंने अब तक तीन डांस आधारित फिल्‍मों में काम किया है. ऐसा माना जा सकता है कि उनकी प्राथमिकता प्रदर्शन करने की होती है, ना कि डांस को एक बेहतर स्‍टोरी में ढालना. स्‍ट्रीट डांसर 3डी को 5 में से 2 रेटिंग दी जा रही है.

फिल्‍म में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर मेन रोल में हैं. PIC- Youtube

बात करें स्‍ट्रीट डांसर 3डी की तो इसमें वरुण धवन सहज सिंह का किरदार निभा रहे हैं. वहीं श्रद्धा कपूर इनायत के रोल में हैं. सहज सिंह भारतीय हैं और इनायत पाकिस्‍तानी. दोनों लंदन में रहते हैं. फिल्‍म में कुछ ऐसी स्थितियां बनती हैं, जिनसे दोनों ही एक बड़े डांस कॉम्‍पटीशन के लिए तैयारी करने लगते हैं. मकसद होता है मोटा पैसा कमाना. लेकिन यह उनके लिए सिर्फ डांस की जंग से कहीं बढ़कर हो जाता है.

फिल्‍म में प्रभुदेवा भी हैं. PIC- Youtube

रेमो डिसूजा की फिल्‍म स्‍ट्रीट डांसर 3डी में कोरियोग्राफर पुनीत पाठक, धर्मेश येलांडे, सलमान यूसुफ खान और राघव जुयाल भी काम कर रहे हैं. इन्‍होंने जिस तरह की एनर्जेटिक डांस परफॉर्मेंस फिल्‍म एनीबडी कैन डांस (ABCD) के गाने ‘बेजुबान’ और फिल्‍म एनीबडी कैन डांस 2 (ABCD 2) के गाने ‘बेजुबान फिर से’ में दी थी, वैसी परफॉर्मेंस इस फिल्‍म में देखने को नहीं मिली.

टीवी में कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा का रियलिटी शो दूसरे शो के मुकाबले तेजी से बढ़ा था. ऐसा इसलिए था क्‍योंकि उनकी थीम होती है कि डांस को ऐसे माध्‍यम के तौर पर लेना, जिसमें कल्‍पनात्‍मक कोरियोग्राफी परफॉर्म करने वाले लोगों से कहीं अधिक महत्‍वपूर्ण होती है. हालांकि उनकी फिल्‍म स्‍ट्रीट डांसर 3डी में सितारों को आगे रखा गया जबकि उनकी डांस करने की क्षमताओं को बैकग्राउंड में रखा गया. लेकिन यह ऐसा तथ्‍य है जो छिपता नहीं है.

रेमो डिसूजा की फिल्‍म स्‍ट्रीट डांसर 3डी की कहानी हल्‍की है. यह फिल्‍म भी जरूरत से अधिक लंबी है. इंटरवल के बाद का हिस्‍सा दर्शकों के लिए थोड़ा बोझिल सा हो जाता है. दर्शकों को डांस की फाइनल ‘जंग’ देखने के लिए जरूरत से अधिक इंतजार करना पड़ता है. ऐसे में दर्शकों का सब्र जवाब दे सकता है. फिल्‍म में नोरा फतेही हमेशा की तरह अपने बेहतरीन डांस से दर्शकों को अपनी ओर खींचती दिख रही हैं. वह फिल्‍म में वरुण धवन की प्रेमिका का किरदार निभा रही हैं. कुल मिलाकर स्‍ट्रीट डांसर 3डी लंबी खींची हुई फिल्‍म लगती है. इसमें डांस की मुख्‍य अंतरात्‍मा की भी कमी देखने को मिलती है.

यह भी पढ़ें: Panga Review : कंगना रनौत ने फिर जीता दिल, ‘पंगा’ देखकर लोगों ने ट्विटर पर कही ऐसी बात

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here