2020 मेरी लाइफ का सबसे बुरा वर्ष था, इस साल के अच्छा होने की आशा: कृति सेनन –

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों बहुत बिजी हैं. इस समय उनके पास उन फिल्मी प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी हुई है, जिसे उन्होंने साइन किया है. हाल ही में उन्होंने वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ अपनी एक आगामी फिल्म की शूटिंग शुरू की है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों बहुत बिजी हैं. इस समय उनके पास उन फिल्मी प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी हुई है, जिसे उन्होंने साइन किया है. हाल ही में उन्होंने वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ अपनी एक आगामी फिल्म की शूटिंग शुरू की है.

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों बहुत बिजी हैं. इस समय उनके पास उन फिल्मी प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी हुई है, जिसे उन्होंने साइन किया है. हाल ही में उन्होंने वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ अपनी एक आगामी फिल्म की शूटिंग शुरू की है.

सेनन को इस बात की खुशी है कि वर्ष 2020 अब अतीत की बात है. उन्होंने अपनी बात को विस्तार देते हुए बताया कि, ‘ईमानदारी से कहूं तो 2020 मेरी लाइफ का सबसे बुरा साल है. वह कहती हैं, ‘मुझे लगता है कि यह साल मेरे लिए अच्छा होगा. इस साल की शुरुआत एक अच्छे नोट पर हुई है, बाद में इसने भावनात्मक और शारीरिक रूप से भी अच्छी शुरुआत दी है.

कृति सेनन ने बताया कि, ‘साल 2020 की शुरुआत में मैं फिल्म की शूटिंग में बिजी थी, जिसके बाद लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई थी. मुझे खुशी है कि मैं उस फेज के दौरान अपने माता-पिता के साथ थी. वे मुझसे मिलने एक हफ्ते के लिए मुंबई आए थे, लेकिन लॉकडाउन के कारण वे लगभग एक साल तक मेरे साथ रहे. पैरेंट्स यदि साथ में न होते तो घर पर अकेले रहना कठिन होता. इसके बाद, मैंने लोगों की स्पिरिट को बढ़ावा देने के लिए एक अच्छा कैंपेने चलाया और कुछ मीडिया इंटरैक्शन भी किए. हांलाकि बाद में मैं उससे डिस्कनेक्ट हो गई और केवल सोशल मीडिया पर एक्टिव रही.’

यह वह समय था जब सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को असामयिक मौत ने देश को हिलाकर रख दिया और इसके बाद देशभर में कई बहसें हुईं. एक्ट्रेस ने कई मौकों पर सोशल मीडिया पर अपनी भावनाएं जाहिर कीं और सुनहरी यादों को तरोताजा किया.वे कहती हैं, ‘एक समय पर, चारों ओर इतना शोर था कि मैं इसका हिस्सा नहीं बनना चाहती थी. यह एक ऐसे बिंदु पर पहुंच गया, जहां लोगों ने संवेदनशील होना बंद कर दिया, और चारों ओर बहुत नकारात्मकता थी. मैं उस नकारात्मकता का हिस्सा नहीं बनना चाहती थी. मुझे पता था कि मैंने स्थिति के बारे में क्या महसूस किया है और मैं उसे अपने पास रखना चाहती थी. मैं जो महसूस कर रही थी, उसे मुझे किसी से बताने की जरूरत नहीं महसूस हुई. इसके अलावा, आप जो भी कहना चाहते हैं, सोशल मीडिया पर आप हमेशा कह सकते हैं. आप जोर से बात करने के बजाय सोशल मीडिया पर लिखकर अपनी बात आसानी से लोगों तक पहुंचा सकते हैं.’




Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,735FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles