JOB ALERT: कृषि विभाग में निकली बंपर वैकेंसी, पांच जनवरी तक करें ऑनलाइन आवेदन | career-career – News in Hindi

0
8
JOB ALERT: कृषि विभाग में निकली बंपर वैकेंसी, पांच जनवरी तक करें ऑनलाइन आवेदन | career-career - News in Hindi

सांकेतिक चित्र

रिक्त पदों की संख्या, शैक्षणिक योग्यता, कार्य अनुभव, नियत मानदेय, आवेदन पत्र भरने की प्रक्रिया एवं नियोजन की अन्य शर्तें कृषि विभाग एवं बामेती की वेबसाइट पर उपलब्ध है.

बिहार के कृषि विभाग में बंपर वैकेंसी निकली है. विभिन्न पदों के लिए निकाले गए आवेदन के आधार पर इच्छुक अभ्यर्थी ऑनलाइन मोड में पांच जनवरी तक आवेदन कर सकेंगे. विभाग ने ये वैकैंसी मिशन ऑन एग्रीकल्चर एक्सटेंशन योजना के क्रियान्वयन के लिए निकाली है. इसके तहत जिला स्तर पर लेखापाल, आशु लिपिक सह लिपिक, प्रखंड स्तर पर तकनीकी प्रबंधक, सहायक तकनीकी प्रबंधक एवं लेखापाल के पदों पर नियुक्ति की जानी है.

ये भी पढ़ें- Job Alert: भारतीय सेना में निकली बंपर वैकेंसी, ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के जरिए करें अप्लाई

इन पदों पर नियुक्ति की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है और ऑनलाइन आवेदन लिए जा रहे हैं. रिक्त पदों की संख्या, शैक्षणिक योग्यता, कार्य अनुभव, नियत मानदेय, आवेदन पत्र भरने की प्रक्रिया एवं नियोजन की अन्य शर्तें कृषि विभाग एवं बामेती की वेबसाइट http://bameti.org पर उपलब्ध है.

ये भी पढ़ें- JOB ALERT: बिहार में 25 हजार की सैलरी पर जल्द ही होगी 5000 शिक्षकों की नियुक्तिसीटों की बात करें तो प्रखंड स्तर पर तकनीकी मानवबल के रूप में 476 प्रखंड तकनीकी प्रबंधक, 1287 सहायक तकनीकी प्रबंधक, कार्यालय कर्मी के रूप में दो जिला स्तरीय लेखापाल, नौ आशुलिपिक सह लिपिक एवं 377 प्रखंड स्तरीय लेखापाल के पदों पर नियुक्ति होगी. नौकरी पाने वाले लोगों को अच्छी सैलरी देने का भी प्रावधान है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here